• A
  • A
  • A
डांस की राह पर निकले लेकिन बन गए क्रिमिनल, पुलिस ने किया गैंग का खुलासा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा का रहने वाले बॉबी का सपना डांसर बनने का था लेकिन जब उसे डांसिंग के क्षेत्र में कामयाबी नहीं मिली तो वह गैंग बना कर आपराधिक वारदातों को अंजाम देने लगा. पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस ने इस गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गैंग के सरगना बॉबी समेत 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

डिजाइन फोटो.


डीसीपी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बॉबी सहनी, बिकाश सहनी, संजू और हरप्रसाद के रूप में हुई है. इस गिरोह का मुखिया बॉबी है. 24 दिसंबर को सकरपुर स्कूल ब्लॉक स्थित एमआई मोबाइल के सर्विस सेंटर के मालिक ने सेंटर में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें: आश्रम चौराहे पर लगने वाला जाम से दिल्लीवासियों को मिलेगी मुक्ति! सरकार ने निकाला उपाय
सीसीटीवी से हुआ खुलासा
मामले की जांच के दौरान आसपास लगे सीसीटीवी में फुटेज से साफ हुआ कि बड़े ही शातिर तरीके से चोरों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया. चोर पहले बिल्डिंग की छत पर गए उसके बाद रस्सी के सहारे बालकनी के रास्ते दूसरे मंज़िल पर बने एमआई सेंटर में दाखिल हुए और लाखों का कीमती मोबाइल और सामान लेकर फरार हो गए. टेक्निकल सर्विलांस से स्पेशल स्टाफ की टीम को पता चला कि नोएडा सेक्टर-31 के एक मोबाइल शॉप में चोरी का मोबाइल बेचा गया है.

जिसके बाद स्प्लैशटॉप की टीम ने दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दुकानदार ने बताया कि खोड़ा में रहने वाले संजू और हर प्रसाद ने मोबाइल बेचा है जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया. दोनों ने रिमांड पर बताया कि इस गैंग में बॉबी सहनी, विकाश सहनी, शामिल है जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: पिंक सिटी में घर का सपना दिखा दिल्ली वासियों को लगा रहा था करोड़ों का चूना, यूं हुआ गिरफ्तार
चोरी का 8 लाख का माल बरामद
पुलिस ने बताया कि इनके पास से चोरी हुआ करीब 8 लाख माल बरामद हो गया है. बॉबी ने पूछताछ में बताया कि वह नोएडा में अपने पिता के साथ फैक्टरी में काम करता था. उसका सपना कुछ बड़ा करने का था. वह डांसिंग के क्षेत्र में नाम कामना चाहता था लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका. जिसके बाद वह छोटी मोटी चोरी करने लगा. चोरी के आरोप में वह पकड़ा गया और जेल गया. जेल से छूटने के बाद वह गैंग बना कर चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES