• A
  • A
  • A
खास बातचीत में बोले श्रीकांत शर्मा- रक्षा दलालों का भोंपू बजा रही है कांग्रेस

नई दिल्ली: दिल्ली में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक जारी है. इस बैठक के दौरान ईटीवी भारत ने उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा से खास बातचीत की. सपा-बसपा के साथ गठबंधन समेत राफेल मुद्दे पर क्या कहा श्रीकांत शर्मा ने. पढ़िए पूरी बातचीत.

देखें पूरा इंटरव्यू


देश में केंद्र सरकार के काम गिनाते हुए उन्होंने कहा, 'देश का गरीब है जिसकी झोपड़ी में आजादी से लेकर अब तक अंधेरा था वहां नरेंद्र भाई मोदी ने रोशनी पहुंचाई है. उस गरीब की झोपड़ी में जहां धुआं था, धुएं को समाप्त किया और एलपीजी का गैस का चूल्हा पहुंचाया है.

अब कमल खिल चुका है
गरीब के घर को इज्जत देने का काम यानी शौचालय देने का काम नरेंद्र भाई मोदी जी ने किया है. उसे पक्का घर देने का संकल्प प्रधानमंत्री मोदी ने किया है. उन किसानों को जिनकी जो लागत लगती है उनको डेढ़ गुना एमएसपी (न्यूनतम समर्थन मूल्य) देने का काम मोदी जी ने किया है.

ये भी पढ़ें: रातों-रात फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए...दिल्ली में कीमत का हाल

2022 तक उनकी लागत को दोगुना देने का संकल्प मोदी जी ने लिया है. अब तो अंधेरा झट चुका है. सूरज का उदय हो चुका है. और कमल खिल चुका है.

ये जो सब पेट मरोड़ रहे हैं या छाती पीट रहे हैं. वो पीटते रहे जाएंगे और गरीब आज मोदी जी के साथ खड़ा है.

जाति के नाम पर नहीं पहुंचाया लाभ
सपा-बसपा के गठबंधन के सवाल के जवाब में श्रीकांत शर्मा ने कहा, 'पूरे देश में आज सब लोग चाहे कोई भी किसी की भी जाति हो. आज मोदी जी ने जो गैस का चूल्हा पहुंचाया वो जाति देखकर नहीं पहुंचाया. आज सौभाग्य योजना के नाते जो घरों में बिजली पहुंची है वो जाति के नाम पर नहीं पहुंची है.

ये भी पढ़ें: मौसम: लोहड़ी के बाद दिल्ली में बढ़ेगी ठंड, आज और कल हल्की बारिश के आसार
आज आयुष्मान भारत का लाभ जाति के नाम पर नहीं है. तो जो गरीब है वो गरीब है, चाहे उसकी कोई भी जाति क्यों ना हो. उसको केंद्र की योजनाओं का लाभ, मोदी जी की योजनाओं का लाभ सीधे-सीधे मिल रहा है. वो सब आज इन ठगों के खिलाफ लामबंद हैं. ठगों को वो जवाब देंगे.'

कांग्रेस बताए उसका कितना कमिश्न
राफेल पर श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस पर तीखा पलटवार किया. उन्होंने कहा, 'राफेल पर तो कांग्रेस एक्सपोज हुई है. कांग्रेस ये बता दे कि एयरसेल-मैक्सिस डील में कांग्रेस का कितना कमिश्न है. क्योंकि ये सोनिया और मनमोहन सिंह के समय की वित्त मंत्री आरोपी नंबर वन हैं. '
ये भी पढ़ें: NGT ने लगाई फटकार! पूछा- याचिका दायर करने के लिए पैसे कहां से आ रहे हैं
वीआईपी चॉपर घोटाले में जो बिचौलिया है वो जेल के अंदर है. कांग्रेस ये बता दे कि उसमें कितना कांग्रेस का कमिश्न है. 5000 करोड़ का फ्रॉड नेशनल हेराल्ड में कांग्रेस ने किया है. कांग्रेस के अध्यक्ष जमानत पर हैं. जमानती कांग्रेस ये बता दे कि उसका कितना कमिश्न है.

राफेल पर जहां तक आप बात कर रहे हैं तो राफेल पर कांग्रेस इसलिए विलाप कर रही है क्योंकि वहां जो मामा थे उन मामाओ की सेटलमेंट नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ें: दिल्ली हाईकोर्ट के जज की सुप्रीम कोर्ट के जज के रुप में नियुक्ति की अनुशंसा
दलालों का भौंपू बजा रहे राहुल
कांग्रेस की सरकार इसको लटकाती रही थी. पर मोदी जी ने ऐसा खेल खेला कि रक्षा सौदों के जितने दलाल हैं वो सारे परेशान हो गए. वो तिलमिला गए. उनके भौंपू का काम राहुल गांधी कर रहे हैं.

राहुल गांधी ये बताएं, कांग्रेस ये बताए कौन-से ऐसे रक्षा दलाल हैं जो देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रह हैं. कांग्रेस अध्यक्ष और कांग्रेस उनकी भौंपू बनी हुई है.

ये भी पढ़ें:Exclusive: खास बातचीत में बोलीं शीला- दिल्ली में मोदी लहर खत्म, नहीं होगा किसी से गठबंधन

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES