• A
  • A
  • A
योगी ले रहे थे फेस्टिवल का आनंद, गेट पर भूखे बच्चों की दुहाई दे रहे थे हजारों लोग

नोएडा। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा की गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी में 22वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने आए हुए हैं। इस मौके पर नोएडा की एक कंपनी के कर्मचारी यूनिवर्सिटी के बाहर खड़े होकर सीएम योगी आदित्यनाथ से इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं।

सीएम योगी से मिलने की मांग करते कर्मचारी


दरअसल ग्रेटर नोएडा की कंपनी मोजर बियर के लगभग 2500 कर्मचारी यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 2 के बाहर अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका कहना है कि ढाई हजार कर्मचारी कंपनी के गेट पर 4 नवंबर से ड्यूटी करने के लिए बैठे हैं, लेकिन कंपनी ने ताला लगा रखा है। जिससे कर्मचारी ड्यूटी नहीं कर पा रहे हैं। कर्मचारी यूनिवर्सिटी के बाहर योगी जी से लगातार मिलने की मांग कर रहे हैं, लेकिन पुलिस ने उन्हें आगे नहीं जाने दिया।


पढ़ें-देश के सामने ऐतिहासिक संकट: सवालों में 'सुप्रीम कोर्ट', PM मोदी ने बुलाई आपात बैठक

'नहीं दे पा रहे बच्चों की स्कूली फीस'
कंपनी के कर्मचारी बलराज ने बताया कि 4 नवंबर से कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से ताला बंद कर रखा है। इस बात की कंपनी ने कोई जानकारी भी नहीं दी है। मंत्रियों से लेकर अधिकारियों तक से शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। कंपनी के ताला बंद करने से हमें 4 महीने से सैलरी नहीं मिली है। जिससे बच्चों की पढ़ाई की फीस भी नहीं दे पा रहे हैं।

पढ़ें- आखिर क्यों अपनी पार्टी के खिलाफ के खिलाफ हुए विजेंद्र गुप्ता, लिखा पत्र

'कंपनी मालिक पर हो कार्रवाई'
कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि मालिक ने कंपनी का सारा पैसा दीपकपुर प्लांट में लगा दिया है। और यहां की कंपनी को घाटे में दिखाकर ताला जड़ दिया है। महिला कर्मचारी शीतल ने बताया कि छह महीने सैलरी नहीं मिली है और बच्चे भूखे बैठे हैं। उन्होंने मांग की है कि योगी जी हमसे आकर मिलें और हमारी समस्या का समाधान करें। साथ ही कंपनी के मालिक पर भी कार्रवाई की जाए।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.