• A
  • A
  • A
टीन एज फ्रेंडशिप पड़ी भारी, नौंवी की छात्रा को उसके दोस्तों ने दिया ये धोखा

नई दिल्ली। देश में रेप की खबरें हर कोने से आती है, मानो ये आम बात सी हो गयी है। देश का कोई कोना सुरक्षित हो न हो लेकिन दिल्ली तो इस मामले में सुरक्षित नहीं है। तभी तो एक और गैंग रेप का मामला सामने आया है।

देखें वीडियो।


राजधानी दिल्ली में 14 साल की किशोरी के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का आरोप है कि दोस्ती करने के बहाने युवक उसे पार्क ले गया, जहां 6 दोस्तों ने साथ मिलकर गार्ड रूम में उसके साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया।


मंडावली थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कर सभी 6 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित किशोरी मंगलवार को करीब 3 बजे झील पार्क घूमने गयी थी। आरोप है की वहां उसके घर के आसपास का एक लड़का मिला और उससे दोस्ती करने का झांसा देकर मंडावली के पार्क में घुमाने ले गया, जहां लड़के के कुछ और साथी वहा पहुंच गए।

पढ़ें - देह व्यापार करने वाली महिला के घर हुआ कुछ ऐसा कि चली गयी एक की जान

आरोप है की इस दौरान 3 लड़को ने पार्क में मौजूद खाली गार्ड रूम में उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान बाकि तीन साथी वही खड़े रहे और उसे धमकी देते रहे। किसी तरह लड़कों के चंगुल से निकल कर किशोरी घर पहुंची और गुरुवार को मामले की जानकारी घर वालों को दी, जिसके बाद देर रात परिजन उसे थाना लेकर आए और मामले की शिकायत दर्ज कराई। आज पुलिस ने सचिन गुजर,श्रीकांत, हरीश सहित सभी 6 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES