• A
  • A
  • A
इंटरनेशनल बॉक्सर को बदमाशों ने किया गोलियों से छलनी

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में उस समय सनसनी मच गयी जब एवीजी हाइट आपर्टमेंट के फ्लैट के अंदर इंटरनेशनल चैम्यिपन बॉक्सर की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गयी। बॉक्सर का शव उसके फ्लैट में मिला। ये पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र का है।

देखें वीडियो।


बॉक्सर इन दिनों अल्फा-1 में चल रहे एक जिम में ट्रेनर के रूप में काम कर रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि बॉक्सर इंडिया को इंटरनेशनल में रिप्रजेंट कर चुका है। जितेंद्र बाॉक्सिंग की जूनियर टीम का इंटरनेशनल चैंपियन रह चुका है।


एसपी देहात सुनीति सिंह ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के एवीजे हाइट्स अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर एच-606 में जितेंद्र मान (27 वर्ष) रहते थे। जितेंद्र इन दिनों अल्फा-1 में चल रहे अल्टीमेट फिटनेस एकेडमी में जिम ट्रेनर के रूप में काम कर रहा था। उन्होंने बताया कि 10 जनवरी को जितेंद्र सुबह के समय जिम गया था। जिम से आने के बाद उसका मोबाइल फोन बंद था।

जिम ट्रेनर जितेंद्र के फ्लैट की एक चॉबी फिटनेस एकेडमी के संचालक प्रीतम टोकस के पास भी थी। जब जितेंद्र के बारे में कुछ पता न चला तो प्रीतम टोकस ने बीते दोपहर को फ्लैट पर जाकर अपनी चॉबी से ताला खोला। तब उन्हें पता चला कि अंदर जितेंद्र मान का शव गोलियों से छलनी पड़ा था। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी।

पढ़ें - फोन पर बात करने में इतना भी ना हो मशगूल की चली जाए जान

एसपी ने बताया कि हत्या करने के बाद बदमाशों ने फ्लैट का दरवाजा बंद कर दिया और जितेंद्र का मोबाइल भी अपने साथ ले गये। उन्होंने बताया कि जितेंद्र के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया गया है और अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है, जिसके सहारे बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।







CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES