• A
  • A
  • A
IPS अधिकारी के घर से आ रही थी आवाज, पड़ोसियों ने इसलिए तोड़ दिया दरवाजा

गाजियाबाद। राजधानी और उससे सटे इलाको में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। दिल्ली-एनसीआर में बढ़ती चोरी कि वारदातों की वजह से आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही मामला गाजियाबाद में देखने को मिला जहां पर कुछ चोरो ने आईपीएस अधिकारी के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया।

देखें वीडियो।


मामला गाजियाबाद का है, जहां पर बेखौफ बदमाशों ने आईपीएस अधिकारी के घर को निशाना बना डाला। बदमाश बीती रात तकरीबन 9 बजे आईपीएस अधिकारी के बंद घर में घूसे और चोरी की वारदात को अंजाम देने लगे, आईपीएस संजीव त्यागी अपने इस घर में नहीं रहते थे। वो राजनगर में बने अपने दूसरे घर में रहते थे। बंद घर मे चोरो के घुसने की आहट पड़ोसियों को पता चली, तो उन्होनें आईपीएस संजीव त्यागी को फॉन कर के इसकी जानकारी दी।


पढ़ें: फोन पर बात करने में इतना भी ना हो मशगूल की चली जाए जान

मौके से फरार हुआ चोर
पड़ोसियों ने घर के अंदर घूसे चोरो को चारों तरफ से घेर लिया और चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि मौके से एक चोर भागने में कामयाब हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस को पड़ोसियों ने पूरी घटना की जानकारी दी और पुलिस ने चोर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है और मौके से भागे हुए चोरो की तलाश में पुलिस जुट गई है।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES