• A
  • A
  • A
सिर्फ पांच दिन पहले नाबालिग लड़की ने की फेसबुक पर दोस्ती, और फिर हुआ ये अंजाम...

नई दिल्ली। फेसबुक पर अंजान लोगों से दोस्ती करना आम बात है, लेकिन हर वो शख्स दोस्ती के लायक नहीं होता। और ऐसा पता लगने में कहीं देर हो जाए तो हरदम सावधान रहें। लेकिन दिल्ली के आदर्श इलाके में नाबालिग ने सावधानी नहीं बरती और अपने फेसबुक दोस्त से मिलने चली गई और फिर जो हुआ वो बहुत भयावह था।

देखें वीडियो।


दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में बीते बुधवार को बुराड़ी के रहने वाले एक युवक ने अपनी ही फेसबुक फ्रेंड के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। युवक ने लड़की को आदर्श नगर के ही पास एक होटल में बहला फुसलाकर बुलाया। और मौका देखते ही उसके कोल्ड डिंग्र में नशील पदार्थ मिला दिया। जिसके बाद उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।


पीड़ित लड़की यमुना पार इलाके की रहने वाली बताई जा रही है। पीड़ित लड़की द्वारा पुलिस को दिए गए ब्यान में लड़की ने बताया कि उसका फेसबुक फ्रेंड ने पहले उसे नशीला प्रदार्थ पिलाया ओर फिर होटल रॉयल पैलेस में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित लड़की के ब्यान के मुताबिक पीड़िता की लड़के से फेसबुक पर 5 से 6 दिन पहले ही दोस्ती हुई थी ओर बीते बुधवार को पीड़िता को बहला फुसला कर रॉयल पैलेस गेस्ट हाउस बुलाकर वारदात को अंजाम दिया था।

पढ़ें - महिला सुरक्षा को लेकर उपराज्यपाल गंभीर, मानसिकता बदलने पर दिया जोर

फिलहाल आदर्श नगर थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर पोक्सो ओर नाबालिक से दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक को गिफ्तार कर जेल भेज दिया है।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES