• A
  • A
  • A
'केजरीवाल अब बांटेंगे रेवड़ियां'

दिल्ली/चंडीगढ़। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मिशन हरियाणा की राह पर चल पड़े हैं। हरियाणा में 2019 में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में केजरीवाल जी, कहां पीछे रहने वाले हैं। उन्होंने मिशन हरियाणा की शुरुआत के लिए मकरसक्रांति को चुना है। क्या है पूरी खबर पढ़िए...


केजरीवाल करेंगे 'एक पंथ दुई काज' !

14 जनवरी को पूरे देश में मकरसंक्राति का पर्व धूम-धमा से मनाया जाएगा। दिल्ली के सीएम केजरीवाल इस मौके पर अपने जन्म भूमि हरियाणा में होंगे। उनके इस दौरे के कुछ सियासी मतलब भी निकाले जाने लगे हैं। दरअसल 2019 में हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में उनके दौरे को एक पंथ दुई काज के नजरिये से देखा जा रहा है।
पार्टी कार्यकर्ताओं को रेवड़ी भेंट करेंगे केजरीवाल
11 जनवरी को आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने एलान किया था कि दिल्ली के सीएम और 'आप' सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल इस मकरसंक्राति का त्यौहार पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हरियाणा में मनाएंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उन्हें रेवड़ी भेंट करेंगे।


प्रदेश के तमाम कार्यकर्ता रहेंगे मौजूद
जयहिंद ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल ने 90 विधानसभाओं के संगठन मंत्री, हल्का अध्यक्ष, सभी लोकसभा संगठन मंत्री, लोकसभा अध्यक्ष,जिला अध्यक्ष अन्य पदाधिकारी एवं हरियाणा के सभी कार्यकर्ताओं को 14 जनवरी के दिन मकर सक्रांति के मौके पर अपने निवास स्थान पर मिलने का न्यौता दिया है।

5 घंटे तक चलेगा कार्यक्रम
जयहिंद ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल जी और मूल रूप से हरियाणा निवासी इस शुभ अवसर पर हरियाणा के सभी जिलो की टीमों से मिलेंगे और हरियाणा में आगामी रणनीति घोषित करेंगे। जिसे लेकर कार्यकर्ताओ में खासा उत्साह पाया जा रहा है। यह कार्यक्रम पूरे 5 घंटे तक चलेगा।

भाजपा के खिलाफ बनेगी रणनीति

इस कार्यक्रम में अरविन्द केजरीवाल हरियाणा की भाजपा सरकार के कार्यो की फीडबैक लेंगे। इस कार्यक्रम में केजरीवाल सभी कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत मुलाकात करते हुए गतिविधियों पर चर्चा करेंगे व भविष्य की रणनीति घोषित करेंगे।





CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES