• A
  • A
  • A
शादी के जश्न से खुशियां मना लौट रहा परिवार, आधी रात हुआ कुछ ऐसा सबकुछ हो गया बर्बाद

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के जैतपुर इलाके में मंगलवार रात रफ्तार का कहर बरपा। दो तेज रफ्तार गाड़ियां आमने-सामने टकरा गई, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी में आग लग गई। इस घटना में पिता पुत्र की मौत हो गई है, वहीं उनके परिवार के पांच अन्य लोग घायल हो गए।

देखें पूरा वीडियो।


डीसीपी चिन्मय बिश्वाल के अनुसार हादसा रात लगभग 12 बजे हुआ। त्रिलोकपुरी निवासी त्रिलोक चंद तिवारी अपने परिवार के छह अन्य सदस्यों के साथ एक शादी समारोह में गए थे। वहां से देर रात सेलेरियो कार में सवार होकर वह घर लौट रहे थे। जब वह मीठापुर इलाके में पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार महिंद्रा गाड़ी ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर के चलते कार में आग लग गयी।



भिड़ंत के बाद दुर्घटनाग्रस्त सेलेरियो कार


वर्धमान कॉलेज से कर रहा था बी.फार्मा की पढ़ाई
उसी दौरान जैतपुर थाने की इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल में गश्त कर रहे पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और सबसे पहले आग को बुझाया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस एवं दमकल की टीम ने घायलों को बाहर निकालकर ट्रॉमा सेंटर एवं अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया। मरने वालों की पहचान 50 वर्षीय त्रिलोक चंद एवं उनके बेटे 21 वर्षीय विकास तिवारी के रूप में की गयी है। विकास सफदरजंग स्थित वर्धमान कॉलेज से बी फार्मा की पढ़ाई कर रहा था।

ये भी पढ़ें - 'रेप और छेड़छाड़ पर बोल-बोल कर गला थक गया' लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं

कार काटकर बाहर निकाला
इस हादसे में कुछ लोग कार के अंदर फंस गए थे। मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने कटर की मदद से गाड़ी को काटकर उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। घायलों में एक महिला भी शामिल है।

भिड़ंत के बाद दुर्घटनाग्रस्त महिंद्रा कार

तीन घायलों की हालत गंभीर
घायलों में त्रिलोकी नाथ का बेटा अभय तिवारी, बेटी नेहा तिवारी, रिश्तेदार शुभम, रोहित तिवारी और सचिन शामिल है। वहीं महिंद्रा एक्सयूवी में बैठे हरिओम और कुलदीप भी घायल हो गए। इनमें से अभय, सचिन और हरिओम की हालत गंभीर बनी हुई है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES