• A
  • A
  • A
मां के सामने तड़प-तड़प कर मासूम बच्ची ने तोड़ा दम, नहीं पसीजा 'धरती के भगवान' का दिल

नई दिल्ली। जिन डॉक्टरों पर लोगों की जान बचाने की जिम्मेदारी है, उनकी ही लापरवाही के चलते लोग अपनी जान गवां रहे है। ताजा मामला लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल का है, जहां बच्ची की मां डॉक्टर के पास जाकर गुहार लगाती रही, लेकिन उन्होंने एक न सुनी।

देखें पूरा वीडियो।


राजधानी के एलएनजेपी अस्पताल में मंगलवार रात तीन वर्षीय बच्ची ने अपने माता पिता के सामने तड़प तड़प कर जान दे दी। इस बच्ची को तुरंत खून की आवश्यकता थी। परिजनों ने उसके लिए खून का इंतजाम भी कर लिया, लेकिन डॉक्टर ने खून नहीं चढ़ाया। रात 12 बजे इस बच्ची ने दम तोड़ दिया।



बच्ची की मौत के बाद रोती बिलखती मां

क्या था मामला...

तीन वर्षीय हुमैरा को परिजन अस्पताल में रात के समय लेकर गए थे। उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। डॉक्टरों ने जांच कर बताया कि उसे खून की कमी है और जल्द ही उसे खून चढ़ाना होगा। बच्ची के पिता जावेद के अनुसार उन्होंने रात दस बजे खून का इंतजाम कर लिया, लेकिन खून मिलने के बाद भी 12 बजे तक हुमैरा को खून नहीं चढ़ाया गया। वह बार-बार डॉक्टर के पास जाकर खून चढ़ाने की मांग करते रहे लेकिन किसी ने बच्ची पर ध्यान नहीं दिया। रात 12 बजकर 10 मिनट पर बच्ची की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - शादी के जश्न से खुशियां मना लौट रहा परिवार, आधी रात हुआ कुछ ऐसा सबकुछ हो गया बर्बाद

प्रसाशन से की शिकायत
जावेद ने डॉक्टरों की लापरवाही के चलते बच्ची की मौत होने की शिकायत अस्पताल प्रशासन से की है। इसके साथ ही एक शिकायत पुलिस से भी की है। फिलहाल अस्पताल के अधिकारी इस मामले को लेकर कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES