• A
  • A
  • A
पकड़ा गया खूंखार मेवाती गैंग, आतंक ऐसा कि रात-रातभर जागने को मजबूर जनता!

नई दिल्ली। राजधानी और उसके आसपास के इलाकों में मेवाती गैंग का आतंक जारी है। चोरी के लिए बदनाम ये गैंग आजकक पशुओं की चोरी में धड़ल्ले से लिप्त है। काफी प्रयासों के बाद आखिरकार एक ऐसे ही गैंग को पुलिस ने दबोच लिया है।

देखें वीडियो।


अपने गैंग के साथ दिल्ली राजस्थान और हरियाणा में देर रात मवेशी चोरी की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के लीडर को आखिरकार दिल्ली पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी राजेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि इस बदमाश की गिरफ्तारी के लिए ₹25000 का इनाम रखा गया था। कोर्ट ने इस बदमाश को भगोड़ा भी घोषित कर रखा था।

पढ़ें:
गाड़ियों से लटकती लाशें-सड़क पर बिखरा खून! 50 राउंड फायरिंग में ढेर हुआ 'भारती' गैंग


क्राइम ब्रांच को थी कई दिनों से तलाश
पश्चिम विहार एसएचओ अरुण देव नेहरा, सब इंस्पेक्टर रोशनलाल और कांस्टेबल नवीन की टीम ने हरियाणा के नूंह इलाके के रहने वाले मेवाती मवेशी चोरी करने के आरोपी इब्राहिम को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। इसके खिलाफ पश्चिम विहार थाने में 3 अप्रैल 2017 को कई धाराओं में FIR दर्ज की गई थी। जिसमें पश्चिम विहार की पुलिस टीम के अलावा दिल्ली की क्राइम ब्रांच भी इस गैंग लीडर को तलाश कर रही थी।

पढ़ें: BJP-CONG के खुलासों से AAP पस्त! माकन-गुप्ता के खिलाफ रणनीति बनाने में जुटे केजरीवाल

कई राज्यों में देता था वारदात को अंजाम

यह गैंग दिल्ली के अलावा हरियाणा और राजस्थान में भी देर रात हथियार के बल पर मवेशी चोरी की वारदात को अंजाम देता है। यदि किसी ने विरोध किया तो उस पर हमला करने से भी पीछे नहीं रहता। यहां तक कि जब अप्रैल महीने में 7 बदमाशों का गैंग पश्चिम विहार इलाके में रात में मवेशी चोरी करके जा रहा था, तब पुलिस टीम ने इसका पीछा भी किया था। पीछा करने पर इन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया था। तब पुलिस ने 2 बदमाश को गिरफ्तार किया था, और 5 मवेशी को बरामद किया। इस एनकाउंटर में सरगना भागने में सफल रहा था। इब्राहिम की गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES