• A
  • A
  • A
पोर्न देख जागी वासना, दर्द से चीखती रही मासूम, लड़का करता रहा गंदा काम!

नई दिल्ली/नोएडा। आधुनिक टेक्नोलॉजी भी समाज को गंदा करती दिख रही है। इंटरनेट और मोबाइल के कारण हर किसी का पोर्न देखना अब आसान हो गया। किशोर होते बच्चे जब पोर्न देखते हैं तो उनका मन भटकता है और अपोजिट सेक्स के प्रति आकर्षित हो जाता है। इसके बाद वो कुछ भी कर जाता है।

देखें वीडियो।


ऐसा ही मामला दिल्ली एनसीआर के नोएडा में सामने आया है। एक बच्चे ने पोर्न देखा और उसके अंदर अपोजिट सेक्स के प्रति आकर्षण पैदा हुआ। आकर्षण में डूबे किशोर ने एक ढाई साल की मासूम को अपना शिकार बनाया और उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की। दर्द के मारे जब बच्ची रोने लगी तो किशोर घबरा गया और गला रेत कर बच्ची की हत्या कर दी।

पढ़ें:
वापस लौटा जानलेवा तूफान, छाया भयानक अंधेरा! घर से निकलने में बरतें सावधानी



cctv में कैद पीडिता के साथ आरोपी

5 जून का है मामला

मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख पुलिस थाना इलाके का है। 5 जून को बच्ची के परिजनों से हत्या की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जब अपनी छानबीन शुरू किया तो उसे एक CCTV फुटेज हाथ लगा। इस फुटेज में आरोपी लड़का बच्ची को ले जाते हुए दिख रहा था। इसके बाद बच्चे से जब पुलिस ने बच्चे से कड़ाई से पूछताछ की तो सारी जानकारी सामने आई।

पढ़ें:
गाड़ियों से लटकती लाशें-सड़क पर बिखरा खून! 50 राउंड फायरिंग में ढेर हुआ 'भारती' गैंग

गिरफ्तार कर जांच शुरू
इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ अजयपाल शर्मा ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में तीन दिन पूर्व हुई ढाई साल की बच्ची की हत्या के संबंध में आरोपी बच्चे को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी बच्चा पोर्न फिल्म देख कर इस घटना को अंजाम दिया है।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES