• A
  • A
  • A
बाल-बाल बची हजारों जानें, सम्पूर्ण क्रांति का डब्बा पटरी से उतरा

नई दिल्ली/गाजियाबाद। उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर नई दिल्ली और राजेंद्रनगर (पटना) के बीच चलने वाली संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस का एक डिब्बा पटरी से उतर गया। नई दिल्ली से रेलगाड़ी के रवाना होने के कुछ ही देर बाद यह दुर्घटना हुई।

देखें वीडियो।


दुर्घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उत्तर रेलवे के एक अधिकारी ने कहा कि ट्रेन का पॉवर कोच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में शाम 6.40 बजे पटरी से उतर गया। यह डिब्बा ट्रेन के सबसे आखिर में लगा था।


पढ़ें: 'सेठ 50 लाख दे वरना AK 47 तुझपर ही खाली होगी'! मारे गए गैंगस्टर 'राजेश भारती' की धमकी सुनिए

रास्ते में रूकी कई ट्रेनें
ट्रेन के पटरी से उतरने के कारण इस रूट पर गुजरने वाली तमाम ट्रेनों को रोक दिया गया है। रेलवे के आला अधिकारी मौके पर हैं और उतरे हुए बोगी को दोबारा से ट्रैक पर लाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। जनरेटर कोच को दोबारा से ट्रैक पर रखने की कोशिश जारी हैं।

पढ़ें: पोर्न देख जागी वासना, दर्द से चीखती रही मासूम, लड़का करता रहा गंदा काम!

ट्रैक को ठीक करने की कोशिश जारी
रेलवे अधिकारियों का दावा है कि जल्दी दुरुस्त कर ट्रैक को चालू कर दिया जाएगा, लेकिन 3 घंटे से ज्यादा का समय बीत गया है, अभी तक कोशिशें जारी है। बारिश के कारण ट्रैक पर काम करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। यात्री भी काफी परेशान है। हालांकि मौके पर मौजूद रेलवे के अधिकारी अभी कैमरे पर बोलने से बच रहे हैं।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES