• A
  • A
  • A
CM केजरीवाल का बड़ा आरोप! 'CBI सीधे अमित शाह और मोदी को रिपोर्ट करती है'

नई दिल्ली। राजधानी में जब से केजरीवाल सरकार बनी है तभी से केंद्र में मौजूद मोदी सरकार के साथ टकराव की स्थिति रही है। ज्यादातर मुद्दें पर दोनों सरकारें एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। एक बार फिर सीएम केजरीवाल ने खुलकर मोदी सरकार पर हमला बोला है।

देखें वीडियो।


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तकरीबन एक साल बाद मोदी सरकार के खिलाफ खुलकर हमला किया है। उन्होंने केंद्र सरकार और पीएमओ दिल्ली सरकार के कामों को ठप्प करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनहित के काम काम मोहल्ला क्लिनिक, राशन डिलीवरी और बिजली पानी योजना को रोकने की कोशिश कर रही है।



क्लिक कर देखें वीडियो

दिल्ली सरकार के कामों से घबराई बीजेपी
सीएम केजरीवाल ने अपने कामों का व्याख्यान करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने 3 सालों म ही जनता के किए ज्यादातर वादों को पूरा कर दिया है। आज दिल्ली की जनता दिल्ली की सरकार से काफी खुश नजर आ रही है। सीएम ने कहा कि 20 साल पुरानी बीजेपी सरकारें नहीं कर पाई वो काम हमारी सरकार ने केवल 3 साल में कर दिखाया। उन्होनें का कि "दिल्ली में जितने भी जनहित के काम हैं उनको रोकने की कोशिश की जा रही है, बिजली, पानी, स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक और राशन के कामों को रोकने की कोशिश की जा रही है"



सीबीआई का दिखाया जा रहा डर
सीएम ने कहा कि हमारे कामों को रोकने के लिए मोदी सरकार ने हर संभव कोशिश की। उन्होंने मेरे ऊपर, मनीष सिसोदिया से लेकर सतेंद्र जैन तक सीबीआई की रेड डलवाई। उन्होंने कहा पीएम का मकसद केवल दिल्ली सरकार के कामों को ठप करना है। उन्होंने कहा आज सरकार सीबीआई 8-8 घंटे तक बैठा रखती है गाली-गलौज करती है।

पीएम करें पॉजिटिव राजनीति
केजरीवाल ने जोरदार शब्दों में कहा कि मेरा पीएम से निवेदन है कि पॉजिटिव राजनीति करें। प्रधानमंत्री देश के पिता के समान होता है। चाहे वो किसी भी राजनीति पार्टी का क्यों न हो। हर देश उसने बच्चे के समान है। प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी हैं कि उनकी रक्षा करना न कि काम में रोड़ा डालना।





दिल्ली में शिक्षा में हुआ कायापलट
सीएम ने कहा आज दिल्ली के सरकारी स्कूलों का दुनियां में डंका बज रहा है। लोग पूछ रही हैं जब दिल्ली की सरकार सरकारी स्कूलों में बेहतर काम कर रही है तो बीजेपी शासित राज्य जैसे मध्य प्रदेश में शिवराज की सरकार क्यों नहीं कर रही। आज दिल्ली में बिजली सस्ती हुई हो अन्य राज्यों में क्यों नहीं हो रही है।



मोदी-शाह के इशारों पर काम करती है सीबीआई
सीएम ने कहा कि आज में दो एजेंसी के बारे में बताने जा रहा हूं जो दिल्ली की सरकारों को काम करने से रोकती है। एंटी कप्शन ब्रांच और सीबीआई ने जो-जो केस हमारे ऊपर किये उनकी लिस्ट है। हमारे ऊपर रोज एक नया केस कर देते है। पिछले हप्ते मोहल्ला क्लिनिक से रिलेट 3 लाख पेज फोटोकॉपी करके ले गई। जो मरीज आये थे उनकी भी डिटेल ले गई। ऐसे ही कई योजनाओं की फाइलों को उठा ले गई। ये एजेंसी मोदी जी और शाह के इशारे पर ही काम करती है। हमारा कहना है कि पहले जो फाइलें ले गई उस पर तो कार्रवाई कर लूं उस में तो जेल भेज लो। इनका मकसद केलव काम को रोकना और सरकार के कामों ठप्प करना है।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES