• A
  • A
  • A
डबल मर्डर आरोपी पर चली दनादन गोलियां, सलाखों के पीछे पहुंचा शार्प शूटर

नई दिल्ली। बिंदापुर इलाके में कुछ दिन पहले दिनदहाड़े नजफगढ़ रोड पर हुई कई राउंड फायरिंग मामले में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। आखिरकार द्वारका डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टॉफ की पुलिस टीम ने एक बदमाश को पकड़ लिया है।

देखें वीडियो।


डीसीपी सिबेश सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस टीम ने जाफरपुर के उजवा गांव के रहने वाले दीपक तेहलान उर्फ मनोज को गिरफ्तार किया है। इस मामले में डीसीपी शिवेश सिंह ने स्पेशल स्टाफ को टीम को भी लगा रखा था और उस टीम ने एक स्पेसिफिक इंफॉर्मेशन पर दीपक को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।


नंदू गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार
एसीपी सुंदर सिंह यादव की टीम ने इस बदमाश को गिरफ्तार कर उससे हथियार भी बरामद किया है। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि दीपक पहले से ऑटो लिफ्टिंग, डकैती और हत्या के प्रयास के मामले में शामिल है। यह गैंगस्टर कपिल सांगवान नंदू गैंग का शार्प शूटर भी है।

क्या था पूरा मामला...
दीपक तेहलान ने नजफगढ़ रोड पर अपने साथी कुलदीप राठी उर्फ राजा, देवेंद्र बबलू, योगेश लाला और लोकेश उर्फ लीला के साथ मिलकर शिवा सूरी नाम के शख्स पर गोलियां चलाई थी। उस समय शिवा सूरी अपने एक दोस्त के पिता की मौत मामले में नजफगढ़ रोड स्थित श्मशान घाट से लौट रहा था। उसी दौरान इन बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग करके सनसनी फैला दी थी और मौके से भागने में कामयाब हो गए थे। किस्मत की बात रही कि शिवा सूरी को गोली नहीं लगी।

पढ़ें: 20रु में 5 किलो आता है देहात का ईंधन! पकती हैं करारी रोटियां-जमती है हुक्के की महफिल

पुलिस को उम्मीद है कि जल्दी इस गैंग के और भी बदमाश पुलिस के गिरफ्त में आ सकते हैं। जिस शिवा सूरी पर फायरिंग हुई थी, वो भी 2015 के डबल मर्डर के मामले में आरोपी है और आजकल वह बेल पर चल रहा है।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES