• A
  • A
  • A
'डॉन' बनने की चाहत रखता है ये बदमाश, पहले पीटा फिर पीछे से मारी गोली

नई दिल्ली। सागरपुर में रहने वाला एक शराब तस्कर इलाके में अपनी दबंगई साबित करना चाहता था। इसके लिए उसने विरोधी गुट के लोगों की पिटाई करने के साथ ही उन पर गोली चला दी। इस मामले में फरार चल रहे घोषित बदमाश सन्नी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है।

डिजाइन फोटो।


संयुक्त आयुक्त आलोक कुमार के अनुसार बीते 19 नवंबर को सागरपुर इलाके में दो गुटों के बीच झगड़ा हुआ था। इस विवाद में सन्नी और उसके साथियों भोला, विकास और विशाल ने बेरहमी से नवीन को पीटा था। इसके अगले दिन उन्होंने नवीन के भाई प्रदीप को भी पीटा था। बदमाशों ने भागने के दौरान उस पर गोली भी चलाई थी।

इस बाबत हत्या प्रयास का मामला सागरपुर थाने में दर्ज किया गया था। 19 नवंबर को हुए झगड़े के दौरान राहुल ने दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने की कोशिश की थी। अगले दिन इन बदमाशों ने राहुल को भी पीटा और उसे कार में अगवा कर अपने साथ ले गए थे। बाद में उसे तिहाड़ जेल के पास उसे फेंककर बदमाश फरार हो गए थे।


दो मामलों में भगोड़ा घोषित था आरोपी
पुलिस को सागरपुर और दिल्ली कैंट में दर्ज दो मामलों में सन्नी की तलाश थी। इसके अलावा मॉडल टाउन और द्वारका सेक्टर 23 में दर्ज दो मामलों में अदालत ने उसे भगोड़ा घोषित कर रखा था।
सन्नी सागरपुर थाने का घोषित बदमाश है। उसके पिता शराब की तस्करी में लिप्त था। वर्ष 1998 में पिता की मौत के बाद वह शराब की तस्करी करने लगा। क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तारी की जानकारी लोकल पुलिस को दे दी है।

ऐसे पकड़ में आया शातिर बदमाश
क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि सन्नी नामक बदमाश विकास नगर के एक अस्पताल के पास आएगा। इस जानकारी पर एसीपी जसबीर सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर नीरज चौधरी की टीम ने छापा मारकर सन्नी उर्फ प्रेम को गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें: VIDEO: नसबंदी का करवाया था ऑपरेशन, 4 साल बाद महिला फिर से हो गई गर्भवती

पूछताछ में उसने बताया कि इलाके में अपना दबदबा कायम करने के लिए उसने नवीन, उसके भाई प्रदीप और राहुल की पिटाई की थी। इन मामलों में उसके साथी विकास और विशाल को पुलिस ने नवंबर माह में ही गिरफ्तार कर लिया था।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES