• A
  • A
  • A
MCD है गंदगी की वजह! दिल्ली का ये मेट्रो स्टेशन बना कूड़े का ढ़ेर

नई दिल्ली। दिल्ली के उत्तम नगर की नजफगढ़ रोड इन दिनों कूड़े के ढेर में तब्दील हो चुकी है, जहां पूरे इलाके का कूड़ा नवादा मेट्रो स्टेशन के पास इसी रोड के किनारे और लोगों की दुकानों के सामने फेंक दिया जाता है।

देखें वीडियो।


कूड़ा हफ़्तों, महीनों तक नहीं उठाया जाता है, जिससे इस रोड पर चलने वाले वाहनों और पैदल राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। यहां तक रोड़ पर ही मलवे का ढेर लगा दिया जाता है और ये मलवा पूरे सड़क पर बिखरा रहता है। ऐसे में आसपास के दुकानदारों की दुकानदारी भी खराब हो रही है जहां तेज दुर्गन्ध के चलते इस जगह पर कोई रुकना तक नहीं चाहता, जिससे लोग परेशान है।


नहीं सुन रहा एमसीडी विभाग
रोड पर बनी मार्किट और आसपास की दुकानों को सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वहीँ स्थानीय लोगों द्वारा कई बार एमसीडी विभाग को शिकायत भी की गई है, पर इसके बावजूद भी इस रोड पर लगातार कूड़ा डाला जाता है और गंदगी फैलाई जाती है।

एमसीडी है कूड़े की वजह
स्थानीय लोगों के मुताबिक इस रोड की यह स्थिति आज से नहीं बल्कि कई सालों से चल रही है जहां एमसीडी भी इसमें पूरी तरह मिली हुई है और एमसीडी ने ही रोड को कूड़ादान बना दिया है। ऐसे में इस कूड़े के ढेर से यहां आसपास मक्खी, मच्छर और गंदगी का अंबार लगा हुआ है।

पढ़ें:'डॉन' बनने की चाहत रखता है ये बदमाश, पहले पीटा फिर पीछे से मारी गोली

कहीं बार दुर्घटनाएं होने से बची
रोड पर पड़े इस कूड़े को खाने के लिए कई आवारा पशु भी रोड़ पर आकर यहां कूड़ा खाते है ऐसे में कई बार राहगीरों के साथ दुर्घटनाएं भी हो चुकी है। इन सब के बावजूद भी एमसीडी विभाग ने यहां कूड़ा डलवाना बंद नहीं करवाया औरॉ लगातार यहां कूड़ा डाला जा रहा है और लोग परेशान है।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES