• A
  • A
  • A
बेखौफ बदमाशों ने पहले लूटा ज्वैलरी शोरूम, फिर जान से मार डाला

नई दिल्ली। मंगलवार को दिल्ली लूट की वारदातों से दहल उठी। नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके में ज्वैलरी के शोरूम में लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। लुटेरे तीन की संख्या में थे।

देखें वीडियो।


आदर्श नगर में लुटेरों ने लूटते वक्त ज्वैलरी शोरूम के मालिक को गोली मार दी, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल अभी तक लुटेरों की पहचान नहीं हो पाई है। आदर्श नगर थाना पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है।


ये थी वारदात
घटना आज दोपहर 4 बजे करीब की है। आदर्श नगर थाना इलाके में एचआर ज्वैलर्स में बाइकसवार तीन बदमाश आए। दो बाइक से उतरकर अंदर चले गए जबकि एक बाहर बाइक पर हेलमेट पहने हुए बैठा रहा।
बदमाशों ने शोरूम के अंदर मालिक हेमंत कौशल पर गन पॉइंट पर लूट करने की कोशिश की, जिसका उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने उनके सीने पर गोली मार दी। गोली मारने के बाद वो बदमाश शोरूम में रखे गहने लूटकर भाग गए।

साफ नहीं लूट की पूरी कीमत
घटना की सूचना आदर्श नगर थाना पुलिस को दी गई। जिसके तुरंत बाद घायल हेमंत कौशल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए शालीमार बाग के मैक्स हॉस्पिटल में उन्हें रेफर कर दिया, जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। लूट कितने की थी अभी इसका भी पता नहीं चल सका है और मौत के बाद परिवार सदमे है।

पढ़ें: ऑटोवाले को कारवाले ने मारा ऐसा घूंसा, हिल गया कान का पर्दा, देखें Video

पिछले कुछ महीनों में नार्थवेस्ट जिले में बदमाशों का खौफ बढ़ा है। लगता नहीं की पुलिस कुछ काम कर रही है, खासकर पिछले 6 महीनों में इस जिले में कई बड़ी लूट की वारदातों को अंजाम दिया गया, जिनमें अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES