• A
  • A
  • A
दिल्ली का ये 'बिजनेस हब' होने जा रहा है बेहतर, एमसीडी करने जा रहा है ये काम

नई दिल्ली। अतिक्रमण, पार्किंग और साफ-सफाई को लेकर लगता है इन दिनों साउथ एमसीडी कुछ खास सक्रीय हो गई है। ऐसा कौन का काम किया एमसीडी ने जाने इस खबर में।

देखें वीडियो।


वेस्ट दिल्ली के बिजनेस सेंटर जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर में यहां के एसोसिएशन की लंबित मांगों पर आज साउथ एमसीडी कमिश्नर और मेयर ने यहां का दौरा किया और समस्याओं को देखा। साथ ही एमसीडी कमिश्नर ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही यहां की समस्याएं खत्म होंगी।

एमसीडी कमिश्नर ने माना खराब है हालत

जनकपुरी का डिस्ट्रिक्ट सेंटर जहां के व्यवसायी काफी समय से एंक्रोचमेंट, पार्किंग और गंदगी की समस्या को लेकर एमसीडी से गुहार लगा रहे थे। अब एमसीडी कमिश्नर पुनीत गोयल और मेयर नरेंद्र चावला ने दौरा कर यहां की समस्याओं को जाना और यहां के एसोसिएशन से चर्चा की।
एमसीडी कमिश्नर ने खुद माना की इस बिजनेस हब की हालत ठीक नहीं है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि एसोसिएशन के साथ मिलकर जल्द यहां की समस्याएं खत्म की जाएंगी।


पढ़ें: दो प्रदेशों की पुलिस का MISSION ENCOUNTER! पकड़ा गया ईनामी बदमाश

मेयर ने दिलाया बेहतरी का भरोसा
मेयर साहब ने जल्द इस सेंटर को बेहतर बनाने के साथ साथ एक मल्टीलेवल पार्किंग के निर्माण की घोषणा की। साथ ही नालों की सफाई के लिए एक मशीन लाई गई, जिसे फ्लैग ऑफ किया गया जो पूरी दिल्ली में नालों की सफाई में सहयोग करेंगे।







CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES