• A
  • A
  • A
मारकर सड़ा दी प्रेमिका की लाश, लिव इन के खौफनाक अंजाम का Video!

नई दिल्ली/गाजियाबाद। पहले इश्क और फिर लिव इन में रहना युवाओं के लिए अब आम बात सी हो गई। इन मामलों में क्राइम के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला गाजियाबाद से सामने आया है।

देखें वीडियो।


गाजियाबाद के खोड़ा इलाके के एक बैग में महिला की लाश मिली है। एक युवक ज्योति नाम की युवती की लाश को Swift गाड़ी में डालकर ठिकाने लगाने जा रहा था। लाश पुरानी बताई जा रही है। जिसे बैग में डाल कर ठिकाने लगाने जा रहा था, लेकिन शोर मच गया और गाड़ी रुकवा ली गयी। आरोपी, गाड़ी मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। मृतक महिला लुधियाना की रहने वाली बताई जा रही है।



मामले की जानकारी देते SSP

पढ़ें:
आखिर क्यों 83 वर्ष की उम्र में प्रणब मुखर्जी को जाना पड़ा RSS मुख्यालय?

दुर्गंध ने खोला राज
बताया जा रहा है कि खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना एनक्लेव में एक लाल रंग की Swift गाड़ी को लोगों ने सुबह तड़के खड़े हुए देखा। उसमें एक युवक था, जो सामने के मकान में किराए पर रह रहा था। गाड़ी में पिछली सीट पर पीछे एक रजाई रखी हुई थी और उसके नीचे एक बैग रखा हुआ था। पास में जैसे ही लोग गुजरे, तो कार से दुर्गंध आई। शक होने पर गाड़ी खोलकर देखा गया, तो महिला की पुरानी सड़ी गली लाश थी। इसके बाद शोर मच गया और आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। जाते समय गाड़ी को लॉक कर गया। पुलिस मौके पर आई और कार को कब्जे में ले लिया। कार का पिछला शीशा तोड़कर लाश को बाहर निकाला गया।

पढ़ें:
राजधानी का हाल बेहाल! सरकार धरने पर, अधिकारी 'हड़ताल' पर, जनता सड़क पर

जांच के बाद सामने आएगा पूरा सच

लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी का नाम शिवम बताया जा रहा है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। माना जा रहा है कि युवक खोड़ा इलाके में ही पिछले लंबे समय से महिला के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रहा था।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES