• A
  • A
  • A
पोते ने लिया दादा की मौत का बदला, भरी पंचायत में गोलियों से दिया था भून!

नई दिल्ली/नोएडा: 6 महीने पहले ग्रेटर नोएडा के दादरी में हुए डबल मर्डर के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. मंगलवार को ग्राम चिटहैरा हनुमान मन्दिर के पास से पुलिस ने उसे धर दबोचा.

देखें वीडियो।


दरअसल पूरा मामला खूनी रंजिश वाली किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. मामला 6 मार्च 2018 को ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में दिनदहाड़े हुऐ डबल मर्डर के बाद दहशत का माहौल हो गया था. घटना के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था. मामला पारवारिक खूनी रंजिश का बताया गया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई तेज कर दी, साथ ही आरोपी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया गया.


ये भी पढ़ें- हाय रे किस्मत! पहले बेटा फिर पति की हो गई मौत, मिला मुआवजा तो ससुराल वाले आ गए हड़पने
पारिवारिक रंजिश के चलते हुआ खूनी खेल
आप को बता दें कि दादरी के चिचहैरा गांव में वेदराम अपनी पत्नी के साथ 3 साल पहले हुए कत्ल के मामले में 6 मार्च को पंचायत में शामिल होने पहुचे थे. वेदराम के बेटे पर अपने ही चचेरे भाई की हत्या का आरोप था जिसको लेकर ये पंचायत की बुलाई गई थी. इस पंचायत में कोई हल नही निकल था. तब जैसे ही वेदराम अपनी पत्नी के साथ घर जाने के लिए कार में जाकर बैठे, तभी वहां मौजूद अंकित ने गोलियां दागनी शुरू कर दी. पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई थी.
ये भी पढ़ें-'बच्ची के साथ स्कूल में हुआ रेप, बिना जांच पुलिस ने दे दी आरोपियों को क्लीन-चिट'

दादा की मौत का बदला पोते ने लिया
हेतराम और वेदराम दोनों सगे भाइयों में तीसरे भाई राधेराम की मौत के बाद उसकी हिस्से की जमीन के कब्जे को लेकर हुए विवाद के चलते आपसी रंजिश हो गई थी. राधेराम शादीशुदा नहीं था इसलिए दोनों पक्ष उसकी हिस्से की जमीन पर अपना दावा कर रहे थे. इसी विवाद के चलते वेदराम के दो बेटो अनुज और संदीप ने हेतराम के बेटे साहिब सिंह की हत्या कर दी थी. इसके बाद वेदराम दिल्ली में रहने लगे थे. वेदराम के बेटों पर पर हत्या का मुकदमा चल रहा है, और अनुज अभी जेल में है. इसी सिलसिले में एक पंचायत बुलाई गयी थी. आरोपी अंकित ने पंचायत के बाद मौका देखकर वेदराम और उसकी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. यहां ये बता दें कि अंकित हेतराम का पोता है जिसने अपने दादा की मौत का बदला लिया है.अंकित के ऊपर हत्या, लूट के मामले में धारा 307/302/34/120बी के तहत मुकदमा दर्ज है .

ये भी पढ़ें- अजब लुटेरे गजब चोरियां! गाड़ियों से बैटरी तो आगरा से पंछी पेठा कर देते हैं गायब

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.