• A
  • A
  • A
पकड़े गए लुटेरे! पहले गाड़ी में बैठाते, काम होते ही हाईवे पर फेंक देते

नई दिल्ली: साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के बदरपुर थाने की पुलिस टीम ने हाईवे पर लूट करने वाले गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पिस्टल, कारतूस और महिंद्रा की कार बरामद की गई है.

पुलिस की गिरफ्त में लुटेरे.


डीसीपी साउथ ईस्ट चिन्मय विश्वाल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों में राजदेव और प्रदीप शामिल है. यह दोनों उत्तर प्रदेश के एटा जिले के रहने वाले हैं. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद बदरपुर एसएचओ फारुकी, सब इंस्पेक्टर जगजीवन राम, सहायक सब इंस्पेक्टर भूप सिंह, हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार की टीम बनाई गई. इस टीम ने छानबीन करने के बाद इस गैंग के दो बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की.
क्या था पूरा मामला...
पुलिस के अनुसार टीकम सिंह नाम का एक शख्स जो एक कंपनी में काम करता है, उसने शिकायत की थी कि जब वह 13 सितंबर को बदरपुर बॉर्डर पर बस का इंतजार कर रहा था. तभी एक गाड़ी में सवार दो अनजान लोग उसके पास पहुंचे, उसके गंतव्य स्थान के बारे में पूछा. जब पीड़ित ने बोला कि उसे एटा जाना है तो उन्होंने भी एटा जाने की बात कही और गाड़ी में बिठा लिया.


ये भी पढ़ें: गुदा में छिपाकर महिला ला रही थी लगभग 1 KG सोना, पकड़ी गई एयरपोर्ट पर
लेकिन रास्ते में उन्होंन गाड़ी आगरा की तरफ मोड़ ली. जब उसने इसके बारे में पूछा तो कार में बैठे लोगों ने उसकी पिटाई कर दी और उसके साथ लूटपाट की और करीब ₹5000 निकाल लिये. पर्स में रखें ATM कार्ड को निकालकर पिस्टल की नोंक पर उसका पिन उगलवाकर उसमें से ₹25000 बल्लभगढ़ से निकाल लिए. इसके बाद उस शख्स को बल्लभगढ़ हाईवे पर फेंककर फरार हो गए.



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES