• A
  • A
  • A
हादसा: झूमते हुए विसर्जन को जा रहे थे बप्पा भक्त, अनियंत्रित ट्रैक्टर ने 6 को कुचला, 1 की मौत

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंदनगरी थाना क्षेत्र में गणेश की मूर्ति विसर्जन ले लिए जा रहे लोगों को बेकाबू ट्रैक्टर ने कुचल दिया. इस हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिसमें एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई.

देखें वीडियो.


सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर भी घायलों के साथ गणेश विसर्जन के लिए जा रहा था. ट्रैक्टर का चालक चलती ट्रैक्टर पर खड़ा होकर डांस करने लगा, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. पुलिस ने मौके से फरार हुए ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है.
ये भी पढ़ें: शादी के बाद आई ऐसी खटास, पत्नी ने दांतों से काट डाली पति की जीभ!
क्या था पूरा मामला...
पीड़ित परिवार ने बताया कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के सुंदरनगरी से करीब 4 बजे वह लोग गणेश मूर्ति को विसर्जन के लिए यूपी के गंगा नहर ले जा रहे थे. महिलाओं को ले जाने के लिए ट्रैक्टर किया गया था. ट्रेक्टर के सामने महिला, लड़के और युवा नाचते गाते पैदल जा रहे थे. वो लोग नंदनगरी पहुंचे ही थे, तभी ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और सामने डांस कर रहे 6 लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में 16 साल के करण की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाकी लोग घायल हो गए.
ये भी पढ़ें: जेंडर जस्टिस के लिए 'राष्ट्रीय पुरुष आयोग' बनाने की ज़रूरत!
शराब के नशे में था ड्राइवर!
चश्मदीद की माने तो ट्रैक्टर चालक ड्राइविंग के दौरान बार-बार खड़ा होकर डांस करने लग रहा था. वो शराब के नशे में था. बार बार मना करने पर भी नहीं मान रहा था, इसी डांस के चक्कर में उसका पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर चला गया. हादसे के बाद मौके से ट्रैक्टर चालक फरार हो गया.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES