• A
  • A
  • A
BJP MLA संगीत सोम के घर पर ग्रेनेड से हुआ हमला, चली जमकर गोलियां! पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मेरठ से बीजेपी विधायक संगीत सोम के कौशांबी स्थित आवास की सुरक्षा गाजियाबाद पुलिस ने बढ़ा दी है. संगीत सोम हमेशा विवादों में घिरे रहे हैं और उनपर कई मामले भी चल रहे हैं.

देखें वीडियो.


मेरठ में संगीत सोम के घर पर हुए हमले के बाद गाजियाबाद पुलिस ने उनके कौशांबी स्थित आवास की सुरक्षा बढ़ाई है. जहां पर उनका परिवार रहता है. गाजियाबाद में कौशांबी मेट्रो स्टेशन के पास संगीत सोम का घर है. जहां पर गाजियाबाद पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है.
पढ़ें: अयोध्या केस- मस्जिद में नमाज इस्लाम का अभिन्न हिस्सा नहीं: SC
बाल-बाल बचे संगीत सोम
गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण के आदेश पर यह तैनाती की गई है. यहां यह बता दें कि मेरठ में संगीत सोम के घर पर गोलीबारी और ग्रेनेड से हमला हुआ था. जिसमें संगीत सोम बाल-बाल बच गए थे. ऐसे में उनके परिवार को भी खतरा हो सकता है. इसी हमले को देखते हुए उनके घर की सुरक्षा को बढ़ाया दिया गया है.
पढ़ें: धारा 497 खारिज, SC ने कहा- पत्नी का मालिक नहीं है पति
सुरक्षा व्यवस्था मजबूत
स्थानीय पुलिस पी सी गाड़ी के साथ मौके पर तैनात है. सुबह के वक्त पुलिस के जवानों ने उनके घर का जायजा लिया और इस बात को सुनिश्चित किया कि आसपास किसी तरह का खतरा तो नहीं है. सभी सीसीटीवी को भी खंगाला गया और चेक किया गया. स्थानीय पुलिस अधिकारी इस पूरे मामले को देख रहे हैं.


पढ़ें: Video: हाईवे पर हवा में उछला ऑटो! तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी टक्कर...5 अस्पताल में भर्ती
मुजफ्फरनगर दंगों में हैं आरोपी
बीजेपी विधायक संगीत सोम का नाम मुजफ्फरनगर दंगों में भी सामने आया था. कई बार इन पर दंगा भड़काने का आरोप भी लग चुका है. जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में रहे. पहले भी उन्होंने अपने जान के खतरे को लेकर पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया हुआ था.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES