• A
  • A
  • A
जींद में 'निर्भया' जैसा केस, हैवानियत की हदें पार

जींद। निर्भया और उकलाना कांड के बाद इस बार सफीदों में हैवानियत की हदें पार हुई। गांव बुढ़ा खेड़ा से बरामद पीड़िता की लाश का जब पोस्टमार्टम हुआ तो रूह कंपा देने वाली सच्चाई सामने आई।

क्लिक कर वीडियो देखें।


ग्रामीणों ने गांव की नहर पर एक नाबालिग युवती का शव पड़ा हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जींद के सिविल हस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। लेकिन हालातों को देखते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया। यहां डॉक्टरों की टीम ने युवती के शव का पोस्टमार्टम किया।

दरिंदगी की हदें हुई पार

पोस्टमॉर्टम के बाद जो तथ्य सामने आए वो रूह कंपा देने वाले है। मृतका के शरीर पर कपडे़ काफी कम थे और छाती पर कोई कपड़ा नहीं था। काफी चोट के निशान युवती के शरीर पर हैं। ऐसा लग रहा है कि लड़की को डूबाकर मारा गया हो।


जांच में ऐसा लग रहा है कि कई लोगों ने इसके साथ रेप किया हो। पेट के कई ऑर्गन फटे हुए हैं। ऐसा लग रहा है कि किसी नुकीली चीज से प्राइवेट पार्ट पर हमला किया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि अभी तक मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पूरे मामले में गहनता से छानबीन की जा रही है।

पढ़ें-'हे पद्मावत'... राजनीति की बहती गंगा बनी फ़िल्म

कब तक होती रहेगी हैवानियत

उकलाना कांड से हरियाणा उबर नहीं पाया था। इसी बीच एक और ऐसी वारदात से प्रदेश सिहर उठा है। जहां एक तरफ लड़कियों की सुरक्षा के तमाम दावे हो रहे हैं वहीं ये सवाल आज एक बार फिर सामने आ खड़ा हो गया है कि आखिर कब तक बेटियों के साथ हैवानियत होती रहेगी।





CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.