• A
  • A
  • A
गीता भुक्कल ने जींद उपचुनाव में किया जीत का दावा, बोलीं- BJP ने जातिवाद का जहर घोला

झज्जर: पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने जींद उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है. उनका मानना है कि जातिवाद की राजनीति पर बीजेपी के विकास का मुद्दा भारी पड़ेगा. जींद की जनता रणदीप सुरजेवाला को भारी वोटों से जिताएगी.

गीता भुक्कल ने बीजेपी पर निशाना साधा.


उन्होंने कहा कि पार्टी की चुनाव समिति ने रणदीप को अपना प्रत्याशी फाइनल किया है. क्योंकि रणदीप चुनाव लड़ना और लड़वाना जानते हैं. चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को मुख्यमंत्री रहते हुए रणदीप ने हरा दिया था. भुक्कल ने कहा कि पूरी प्रदेश कांग्रेस रणदीप के साथ है.
गीता भक्कल ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला का नाम फाइनल होते ही सारे दलों में हलचल मच गई है. बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए भुक्कल ने कहा कि जैसे उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव दूसरे दलों के प्रत्यासी लेकर लड़ा था, उसी प्रकार जींद उप चुनाव में बाहरी प्रत्याशी खड़ा कर दिया.


चुनाव में आएगी पारदर्शिता! वीवीपैट से होंगे लोकसभा और विधानसभा चुनाव, 7 सेकंड तक मतदाता देख सकेंगे अपना वोट

पूर्व मंत्री ने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश को जलवाकर लोगों में जातिवाद का जहर घोला है. पूर्व सीएम पर कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि राजनीतिक द्वेष से काम करते हुए बीजेपी ने भूपेंद्र हुड्डा को झूठे केस में फंसाया है.

भुक्कल ने कहा कि जनरल कैटेगिरी के लोगों को 10 प्रतिशत आरक्षण का उनकी पार्टी स्वागत करती है. लेकिन इस बिल को लाने का समय केंद्र सरकार पर सवाल खड़े करता है. उन्होंने कहा कि हुड्डा सरकार में पहले ही इसे हरियाणा में लागू कर दिया गया था.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES