• A
  • A
  • A
रात के अंधेरे में एटीम को उखाड़ कर ले गए चोर, करीब 32 लाख की नकदी पर किया हाथ साफ

पलवल: जिले में आए दिन सरेआम लूट और चोरी जैसी वारदात बढ़ती ही जा रही है. बीती रात होडल के हसनपुर में लगे एचडीएफसी बैंक के एटीएम चोर उखाड़ कर ले गए. जिसमें करीब 32 लाख की नकदी थी.

क्लिक कर देखें वीडियो.

पुलिस शहर को क्राइम मुक्त बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है पर चोर फिर भी अपनी हरकतो से बाज नहीं आ रहे हैं . आए दिन मौका देख कर मोटी रकम पर हाथ साफ कर रहे हैं. ऐसा ही ताजा मामला बीती रात को हुआ है.
जहां पलवल के होडल सें बदमाश एटीएम उखाड़ कर ही रफूचक्कर हो गए. चोरों ने इतनी चालकी से एटीएम की रकम पर हाथ साफ किया है कि वो जाने से पहले सभी सबूत भी मिटा गए क्योंकि चोरों ने पहले एटीम में लगा सीसीटीवी कैमरा ही तोड़ दिया. इसक बाद बाकी की घटना को अंजाम दिया है.

वहीं सूचना मिलते ही एचडीएफसी बैंक के मैनेजर मौके पर पहुंचे. जिसके बाद मैनेजर ने मामले की जानकरी स्थानीय पुलिस को दी. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक मैनेजर से बात की .

वहीं मैनेजर ने बताया कई दिनों से एटीएम खराब पड़ा था लेकिन उसमे कल ही कैश डाला गया था और देर रात ही चोरो ने इसे निशाना बना लिया. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं. वहीं मामले में पुलिस का कहना हैं कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएंगा.





CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES