• A
  • A
  • A
कांग्रेस ने सुरजेवाला को बलि का बकरा बनाने का काम किया है- अजय चौटाला

पलवल: जेजेपी नेता अजय सिंह चौटाला हथीन से बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री हर्ष कुमार के पिता की पुण्यतिथी के कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि जींद का उपचुनाव सत्ता का सेमीफाइनल है जहां पर भाजपा और जेजेपा के दिग्विजय सिंह चौटाला के बीच मुकाबला होगा. वहीं उन्होंने सुरजेवाला को कांग्रेस की बलि का बकरा बताया.

अजय सिंह चौटाला। (वीडियो)


जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे ही नेताओं ने भी दूसरे दलों में जाने के संकेत देने शुरू कर दिए हैं. जजपा नेता अजय सिंह चौटाला जब से जमानत पर आएं हैं. वह तब से पूरे प्रदेश का दौरा कर दूसरे दलों के नेताओं को जजपा से जोड़कर अपने बेटे दुष्यंत चौटाला के हाथों को मजबूत करने की कोशिश में लगे हैं.

अजय चौटाला ने पूर्व मंत्री हर्ष कुमार को जजपा में शामिल होने का न्यौता देते हुए कहा कि वो एक नई सोच को आगे लेकर चल रहे दुष्यंत चौटाला को अपना आर्शीवाद देकर उसे ताकत देने का काम करें. उन्होंने दुष्यंत की ओर से भरोसा दिलाया कि वह जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे.
पढ़ें- HC ने खट्टर सरकार को लगाई फटकार, कहा- अपना पक्ष रखो नहीं तो न्यायालय सुनाएगा अपना फैसला
उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव सत्ता का सेमीफानल है जो हरियाणा की राजनीति के बदलने का काम करेगा. 20 तारीख को जींद का मतदाता जेजेपा के युवा प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला के पक्ष में वोट डालेंगे. उन्होंने कहा कि सुरजेवाला को कांग्रेस ने बली का बकरा बनाने का काम किया है.




CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES