• A
  • A
  • A
भिवानी में चल रहे विकास कार्यों की खुली पोल, मानक से कम लगाया जा रहा कच्चा माल

भिवानी: भले ही प्रदेश और केंद्र सरकार पूरे देश में अपने विकास कार्यों को लेकर ढंका बजा रही हों लेकिन इसकी जमीनी हकीकत कुछ और ही है. इसकी पूरी पोल उस समय खुल गई जब भिवानी में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेने नगर परिषद चेयरमेन रणसिंह यादव मौक पर पहुंचे.

क्लिक कर देखें वीडियो.

बता दें कि सरकार अपने विकास कार्यों की जमकर गाथा गाती हैं. लेकिन इसकी जमीनी हकीकत कुछ अलग ही है. भिवानी में आज नगर परिषद के चेयरमेन रणसिंह यादव को शिकायत मिली कि नगर परिषद ने विकास कार्यों का जो ठेका दे रखा है. उसमें काफी खामिया हैं.

ठेकेदार सरकारी निर्देश से कम सींमेट व अन्य सामान लगा रहा है. चेयरमेन ने घंटा घर स्थित सौंदर्यकरण के काम का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान पाया कि जो गुप्त शिकायत मिल रही थी वह बिल्कुल ठीक थी. ठेकेदार सींमेट का इस्तेमाल कम कर रहा था. वहीं सरकार के द्वारा बनाए गए मानको के अनुसार कोई भी कार्य नहीं कर रहा था.
रणसिंह यादव ने तुरंत इस मामले को लेकर ठेकेदार को उसकी कॉन्ट्रेक्ट की राशि रोकने के लिए कहा और सरकारी निर्देशानुसार सारा सामान लगाने को कहा. इस पर ठेकेदार ने फोन पर ही कहा कि वे आगे से इस तरह की शिकायत नहीं आने देंगे. इस बार चेयरमेन ने घटिया सामग्री हटा कर सही सामग्री इस्तेमाल करके दोबारा बनाने की बात कहीं.



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES