• A
  • A
  • A
योगी का कमाल, माया के बंगले में शिवपाल

लखनऊ: सपा से बगावत का योगी सरकार ने शिवपाल सिंह यादव को बड़ा तोहफा दिया है. पार्टी से बगावत कर सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव को योगी सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को आवंटित बंगला दे दिया है. 6 लाल बहादुर शास्त्री मार्ग स्थित सरकारी बंगला शिवपाल यादव को आवंटित कर दिया गया है.

जानकारी देते संवाददाता.


राज्य संपत्ति विभाग के कहने के बाद शिवपाल सिंह यादव शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे लाल बहादुर शास्त्री मार्ग स्थित आवंटित बंगले को देखने भी पहुंचे. राजनीतिक गलियारों में काफी समय से यह कहा जा रहा था कि शिवपाल सिंह यादव बीजेपी के इशारे पर आजकल राजनीति कर रहे हैं और समाजवादी पार्टी से बगावत कर रखी है. सेक्युलर मोर्चा बनाए जाने को लेकर भी तमाम तरह के सवाल उठे कि यह सेक्युलर मोर्चा कुल मिलाकर भारतीय जनता पार्टी को फायदा पहुंचाएगा.


हाई कोर्ट और ट्रिपल आईटी कार्यक्रम में शामिल होंगे उपराष्ट्रपति, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पूर्व मुख्यमंत्रियों के सभी बंगले योगी सरकार ने खाली करा लिए थे. 6 लाल बहादुर शास्त्री मार्ग स्थित पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को आवंटित बंगला भी राज्य सरकार ने खाली कराया था. अब योगी सरकार ने इस बंगले को सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव को यह बंगला आवंटित कर दिया है. राज्य संपत्ति अधिकारी योगेश कुमार शुक्ला ने ईटीवी को फोन पर यह जानकारी दी कि यह बंगला शिवपाल सिंह यादव को आवंटित कर दिया गया है. शिवपाल सिंह यादव को किस हैसियत से इस बंगले का एलॉटमेंट हुआ है के सवाल पर राज्य संपत्ति अधिकारी योगेश शुक्ला कुछ भी जवाब नहीं दे पाए.

राम मंदिर मुद्दे पर शिया धर्म गुरु का बड़ा बयान, SC का फैसला होगा सर्वमान्य

चौंकाने वाली बात तो यह है कि योगी आदित्यनाथ सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद खाली कराए गए बंगलों में से किसी एक बंगले को पहली बार किसी नेता को आवंटित किया है. ऐसे में तमाम तरह के सवाल भी योगी सरकार के सामने उठ रहे हैं कि शिवपाल सिंह यादव को पूर्व मुख्यमंत्रियों वाला बंगला किस हैसियत से आवंटित किया गया है. शिवपाल सिंह यादव को आवंटित 6 लाल बहादुर शास्त्री मार्ग में इस समय रंग रोगन और साज-सज्जा का भी काम किया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती जब सत्ता में थीं तो उन्होंने इस बंगले को अपने लिए खासतौर से बनवाया था.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES