• A
  • A
  • A
VIDEO VIRAL : आतंकी मन्नान वानी के समर्थन में लगे AMU में नारे

अलीगढ़ : एएमयू (अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी) में कश्मीरी छात्रों द्वारा लगाए गए 'लेकर रहेंगे आजादी' के नारे का वीडियो वायरल हो गया है. कश्मीरी छात्रों ने आतंकी मन्नान वानी के लिए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में कैनेडी हाल के पास नारे लगाए थे.

देखें वायरल वीडियो.


जम्मू-कश्मीर में आतंकी मन्नान वानी के मारे जाने के बाद अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे कश्मीरी छात्र इकट्ठे हुए थे. छात्रों ने एएमयू में जनाजा भी निकाला था और जनाजे नमाज को रोकने के दौरान आजादी के नारे लगाए थे, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


AMU में आतंकी मन्नान का जनाजा निकालने की कोशिश, यूनिवर्सिटी से निकाले गए 3 छात्र

दरअसल, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से निष्कासित छात्र मन्नान बशीर वानी को सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में मारा गिराया. इसी कड़ी में एएमयू के कुछ छात्रों ने मन्नान वानी की मौत पर नमाज-ए-जनाजा निकालने का प्रयास किया, जिसके बाद उनको यूनिवर्सिटी से निलंबित कर दिया गया है.
सुरक्षाबलों द्वारा मारा गया छात्र मन्नान बशीर वानी एएमयू में पीएचडी का छात्र था. जब विश्वविद्यालय प्रशासन को इस बात की भनक लगी कि मन्नान बशीर वानी आतंकी संगठन से जुड़ गया है तो उसे विश्वविद्यालय से निष्कासित कर दिया गया.

हरदोई : वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया और फिर दुनिया छोड़कर चली गई सुप्रिया
अब अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में तीन छात्रों को यूनिवर्सिटी से बाहर निकाल दिया गया है. इन छात्रों ने मन्नान वानी की मौत पर नमाज-ए-जनाजा निकालने का प्रयास किया था. इस मामले में चार छात्रों को नोटिस भी दिया गया है. निलम्बित किए गए छात्र कश्मीर से ताल्लुक रखते है.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES