• A
  • A
  • A
सपा-बसपा का गठबंधन नहीं ठगबंधन : बीजेपी

लखनऊ : समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन को भाजपा ने मोदी के खिलाफ बंधन और ठगबंधन करार दिया है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अशोक पांडेय ने कहा कि जो कल तक एक दूसरे के खिलाफ आग उगल रहे थे, आज मंच पर इसलिए पहुंच गए हैं क्योंकि ये लोग मोदी के विकास को रोकना चाहते हैं.

सपा-बसपा गठबंधन पर ईटीवी से बातचीत करते भाजपा प्रवक्ता अशोक पांडेय.


मुंगेरीलाल के हसीन सपने को नकारेगी जनता
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अशोक पांडेय ने कहा किया गठबंधन भाजपा की डर की वजह से बना है. यह गठबंधन नहीं भयबंधन और ठगबंधन है. उन्होंने कहा कि मोदी के विकास रूपी विजय रथ को रोकने के लिए जो ये लोग मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं, उसे उत्तर प्रदेश की जनता पूरा नहीं होने देगी. एक पार्टी डॉक्टर लोहिया के नाम पर बनी है. उसने समाजवाद को तार-तार करने का काम किया है. समाजवादी पार्टी के लोगों ने समाजवाद को स्थापित नहीं किया और न ही समाज की चिंता की. उन्होंने केवल अपने परिवार की चिंता की और परिवार को आगे बढ़ाया.

मायावती को नहीं दलितों की चिंता
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अशोक पांडेय ने कहा कि दूसरी पार्टी अंबेडकर के नाम पर है. अंबेडकर ने समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की चिंता की थी, लेकिन बहुजन समाज पार्टी में इस प्रकार की कोई चिंता नहीं दिखती है. बहन जी दलित की बेटी के नाम पर दौलत की बेटी बनकर कर उभरी हैं. उन्होंने दलितों के उत्थान का काम नहीं किया. वह सिर्फ अपने उत्थान में ही जुटी रहीं.

यूपी की जनता नकारेगी ठगबंधन
बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा कि वह कोई भी गठबंधन कर लें और हम चाहते हैं कि वह गठबंधन करें, जिससे हम एक बार फिर उन्हें ऐसी पटखनी दे सकें, ताकि वह दोबारा इस प्रकार से जनता को लूटने का काम न कर सकें. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता पूरी तरह से समझ गई है. जनता इनके ठगबंधन को सत्ता में नहीं आने देगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की उज्जवला योजना हो या पीएम आवास योजना सब पर भरोसा है. बीजेपी एक बार फिर सत्ता में आएगी और यूपी की जनता ठगबंधन को नकारेगी.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES