• A
  • A
  • A
बोले शिवपाल यादव, मायावती का नहीं है कोई भरोसा

अम्बेडकरनगर : लोक सभा चुनाव की आहट के साथ ही राजनीतिक दलों ने अपनी चौसर बिछानी शुरू कर दी है. इसी के तहत शिवपाल यादव और बहुजन मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वी एल मातंग ने सयुंक्त जन सभा की है. जनसभा से दोनों ने लोक सभा चुनाव की हुंकार भरी है.

मीडिया से बात करते शिवपाल यादव.


इस दौरान शिवपाल यादव ने सपा बसपा गठबंधन के साथ ही बसपा मुखिया पर जमकर हमला हमला बोला. उन्होने कहा कि मायावती का कोई भरोसा ही नही कब कहां चली जाएं.
भाजपा के अहंकार को खत्म करने के लिए सपा-बसपा गठबंधन जरूरी : अखिलेश यादव
आयोजित संयुक्त सभा को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि आरक्षण में जिसकी जितनी भागीदारी है उतनी उसकी हिस्सेदारी होनी चाहिए. वहीं सपा बसपा गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि मायावती का कोई भरोसा ही नहीं की वो कब कहां चली जाएं. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन ही भाजपा को रोकेगा. वहीं भाजपा की बी पार्टी कहने पर शिवपाल यादव ने कहा कि वे जब पैदा भी नही हुए थे तब से हम भाजपा का विरोध कर रहे हैं.
बुआ-बबुआ ने छोड़ी राहुल-सोनिया की सीटें, 76 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव
शिवपाल यादव ने कहा कि हम गठबंधन में शामिल होना चाहते थे लेकिन शामिल नही किया गया. व्यंगात्मक लहजे में शिवपाल ने कहा कि पैसा कौन लेता है ये सभी जानते हैं . हम तो फ्री में जा रहे थे ,सभा को बहुजन मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वी एल मतंग और चौधरी विकास पटेल ने भी सम्बोधित किया.



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES