• A
  • A
  • A
हुस्न का जाल बिछाकर बिल्डर से की दोस्ती फिर लूटपाट कर जंगल में फेंका

देहरादून: राजपुर के IT पार्क में बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक निशांत नामक बिल्डर को पहले एक युवती ने अपने हुस्न के जाल में फंसाया. इसके बाद युवती ने बिल्डर को अपने फ्लैट में मिलने बुलाया और उसके साथ मारपीट कर हजारों की नकदी लूट ही. साथ ही उसकी अंगूठी और चेन भी लूटकर उसे थानो के जंगल में फेंक दिया.

कॉन्सेप्ट इमेज.


पीड़ित ने पुलिस को बताया कि दोनों की मुलाकात एक फ्लैट खरीदने की डील के लिए हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई. इसी बीच युवती ने शुक्रवार को आईटी पार्क स्थित अपने फ्लैट पर बिल्डर को मिलने बुलाया. जहां चार लोगों ने मिलकर बिल्डर की खूब पिटाई कर सारा सामान और नकदी लूट ली.
पढ़ें- किशोरी उत्पीड़न मामला में ONGC की प्रिंसिपल पर मुकदमा दर्ज, देहरादून ट्रांसफर होगा केस
बिल्डर ने बताया कि आरोपियों ने उसे रायपुर के थानो के जंगल में फेंक दिया था. राहगीर ने जंगल में देखकर उसे हॉस्पिटल पहुंचाया. इसके बाद उसने अपने साथ हुए घटनाक्रम के बारे में राजपुर पुलिस को तहरीर दी. पीड़ित के मुताबिक उसने आरोपी युवती को पहले आईटी पार्क क्षेत्र पर नहीं देखा था, वो कुछ दिनों पहले ही फ्लैट खरीदने के बहाने से इलाके में आई थी.

मामले में देर रात मुकदमा दर्ज करने के बाद राजपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बीती देर रात पीड़ित की तहरीर के आधार पर चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की आगे जांच की जा रही है.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES