• A
  • A
  • A
धर्मशाला की जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में झड़प, पुलिस ने सुनाया ये फैसला

रुड़की: पनियाला गांव में प्राचीन हनुमान मंदिर की धर्मशाला पर कब्जा करने का मामला सामने आया है. जिसको लेकर दो पक्षों में झगड़ा भी हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा शांत कराया और धमर्शाला की जमीन पर चल रहे निर्माण कार्य को रुकवा दिया.

जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में झड़प.


ग्रामीणों का कहना है कि कई साल पहले बाहर से आए एक परिवार ने यहां रहने के लिए जगह मांगी थी. जिस पर ग्रामवासियों ने सर्वसमति से उस परिवार को मंदिर की धर्मशाला में रहने के लिए जगह दे दी थी. परिवार राजपुर खेड़ी मुज्जफरनगर का रहने वाला बताया गया है.
पढ़ें- किशोरी उत्पीड़न मामला में ONGC की प्रिंसिपल पर मुकदमा दर्ज, देहरादून ट्रांसफर होगा केस.लेकिन अब ग्रामीणों का आरोप है कि धर्मशाल में रह रहे परिवार ने देर रात धर्मशाला को तुड़वाकर वहां निर्माण कार्य शुरू करा दिया. इतना ही नहीं गांव वालों के मुताबिक उक्त परिवार ने जमीन पर कब्जा करने के लिए धर्मशाला में लगी भगवान की मूर्ति को भी तोड़ दिया.

पढ़ें- स्टील प्लांट विस्फोट मामला: फैक्ट्री मालिक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज
इस बात को लेकर ग्रामीणों ने धर्मशाला में जमकर हंगामा काटा और दोनों पक्षों के बीच झड़प भी हुई. ग्रामीण परिवार को धर्मशाला से निकालने की बात पर अड़े हुए हैं. गांव में हंगामे की सूचना मिलते ही गंगनहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया.

कोतवाली प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने बताया की मामला उनके संज्ञान में आया था. पुलिस को मौके पर भेज दिया गया है. निर्माण कार्य को विवाद के चलते रुकवा दिया गया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है, जो भी पक्ष दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES