• A
  • A
  • A
सरमथुरा मामला गहराया, गुर्जर समाज आया पीड़ित परिवार के साथ

धौलपुर। सरमथुरा का सायपुर गांव यूपी पुलिस फायरिंग करने के मामले में अब गुर्जर समाज के लोग आ गए है। आज गुर्जर महासभा के पदाधिकारी सायपुर गांव पंहुचे और पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद देने की बात कही।

युपी पुलिस गश्त के दौरान।


प्रदेश अध्यक्ष पुरुषोत्तम फागना ने कहा कि सम्पूर्ण गुर्जर समाज पीड़ित परिवार के साथ है। सायपुर पहुंचने के बाद पदाधिकारियों ने मामले की जांच सीबीआई से करवाने की बात कही। पीड़ित परिवार को नौकरी और 20 लाख रुपये मुआवजे के रुप में देने की मांग भी पुरजोर तरीके से की।


आज भी कोई नहीं भुला सकता बिग बॉस सीजन-5 को वो कालबेलिया डांस

पीड़ित परिवार से मिलने के बाद गुर्जर समाज के लोगों ने कहा कि अगर पीड़ित परिवार की इन मांगों को पूरा नहीं किया गाय तो वे आंदोलन की राह पर जाने से कतही परेज नहीं करेंगे। सोमवार को देंगे मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन । उन्होंने कहा कि वे सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेगे।

ये था पूरा मामला
दरअसल भैंस चोर की तलाश में युपी पुलिस इस गांव में आई थी और गांव के बाहर एक बुजुर्ग को पकड़ लिया इसके बाद बुजुर्ग चिल्लाने लगा तो परिवार के लोग आए और बीच बचाव करने लगे । इस के बाद पुलिस के साथ परिवार वालों का झगड़ा हो गया और इस झगड़े में पुलिस की गोली चली जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई थी।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES