• A
  • A
  • A
...और जब गृहमंत्री को लगी मिर्ची, विधायक से पूछा आप कौन से दूध से धुले हैं

जयपुर। विधानसभा के शून्यकाल में आज भाजपा विधायक शुभकरण चौधरी और गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया आमने—सामने होते दिखे। आलम यह रहा कि चौधरी के उठाए सवाल का जवाब देते समय गृहमंत्री ने अपनी ही पार्टी के विधायक को यह तक कह दिया कि आप कौन से दूध के धूले हैं। इस पर विधायक ने गृहमंत्री के जुबान संभालकर बोलने की नसीहत दे डाली।

गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया(फाइल फोटो)


मामला शून्यकाल का था जब पर्ची के माध्यम से उदयपुरवाटी से भाजपा विधायक शुभकरण चौधरी ने गुढा गौडजी थाने में दर्ज मामले की ओर ध्यान दिलाते हुए सीआईडी सीबी की भूमिका पर सवाल खड़े किए। इस दौरान विधायक शुभकरण चौधरी ने यह भी कह दिया कि अधिकतर मामले एक ही व्यक्ति और परिवार से संबंधित है जिस पर गृह विभाग मेहरबान है।


पढ़ें:...और जब तिवाड़ी जी ने कहा- मेरी उम्र और सीएम की उम्र में एक दो साल का ही अंतर है चाहे तो जांच लो

चौधरी ने आरोप लगाया कि जांच कमेटी की रिपोर्ट में अपराध सिद्ध होने के बाद भी कार्रवाई नहीं हो पा रही और सीआईडी सीबी मामले को लेकर अब गलत हस्तक्षेप कर रहा है। इस पर गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया गरम हो गए और अपनी ही पार्टी के विधायक पर ही हमला बोल दिया। गृहमंत्री कटारिया ने कहा कि वो दबाव और जोर से बोलने पर दबाव में नहीं आएंगे और कोई गलत होगा तो ही उस पर कानून अपनी कार्रवाई करेगा।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES