• A
  • A
  • A
आरक्षण को लेकर गुर्जर समाज में आक्रोश, कभी भी फूट सकता है गुस्सा : बैंसला

धौलपुर। गुर्जर समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि गुर्जर आरक्षण आंदोलन के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने समारोह में शिरकत की। कार्यक्रम में आरक्षण को लेकर भी कर्नल बैंसला ने स्पष्ट चेतावनी दी कि सरकार ने जो प्रावधान अपनाए उन्हें हाईकोर्ट ने खारिज किया ऐसे में गुर्जर समाज में आक्रोश है जो कभी भी फूट सकता है।

किरोड़ी बैंसला, गुर्जर आरक्षण आंदोलन के संयोजक


कुल मिलाकर उन्होंने अपने शब्दों में गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर भी दबे शब्दों में सरकार को चेतावनी दी। कार्यक्रम में बाड़ी के पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने भी मंच से उद्बोधन देते हुए कहा कि गुर्जर समाज में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, कमी है तो उनको गढ़ने वाले की, इतिहास गवाह है कि पन्ना धाय जैसी महान आत्माएं भी इसी समाज से थी जिनको याद किया जाना चाहिये।


पढ़ें: ...और जब गृहमंत्री को लगी मिर्ची, विधायक से पूछा आप कौन से दूध से धुले हैं

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के साथ आज आवश्यकता इस बात की है कि बेटियां और बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाई जाए,डांग क्षेत्र में जो विद्यालय हैं उनमें अपने बच्चों को समय से स्कूल पहुंचाएं जिससे डांग का लाल पढ़कर अपने गांव और परिवार का नाम रोशन कर सकें। कार्यक्रम में दिल्ली के पुलिस सेवा के अधिकारी भैरो सिंह गुर्जर,पूर्व डीजीपी यूपी देवराज नागर,देव सेना के प्रदेश अध्यक्ष दामोदर सिंह गुर्जर,महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पुरुषोत्तम फागना ने भी शिरकत की और सभी अतिथियों ने मंच से गुर्जर समाज की एकता पर बल दिया।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES