• A
  • A
  • A
शर्मनाक! वेलेंटाइन-डे के दिन जयपुर में महिला पर एसिड अटैक

जयपुर। पूरा देश आज वेलेंटाइन डे मना रहा है सभी कपल अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। लेकिन राजधानी जयपुर में एक ऐसा वाकया सामने आया जिसने वैलेंटाइन डे के दिन को ही शर्मसार कर दिया।

जयपुर पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल, इनसेट में एसिड अटैक के CCTV फुटेज।


राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा स्थित ट्राइटन मॉल के वहां एक तरफा आशिकी के चलते एक युवक ने एक महिला पर तेजाब फेंक दिया और उसे घायल कर दिया, यही नहीं आरोपी ने महिला की साथी को भी तेजाब फेंक कर घायल कर दिया। घटनाक्रम को अंजाम देते समय युवक ने खुद का हाथ जल गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को एसएमएस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है।


पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा पुलिया के पास स्थित ट्राइटन मॉल में हाउस कीपिंग का काम करने वाली 27 वर्षीय महिला पर तेजाब हमला किया गया। तेजाब फैंकने वाला युवक भट्टा बस्ती निवासी महबूब बताया जा रहा है। तेजाब फैंकने के दौरान महबूब भी झुलस गया। घायल पीड़ित महिला और महबूब को सवाई मानसिंह अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है।

पढ़ेंः सदन में फूटा घनश्याम तिवाड़ी का दर्द, अपने ही पार्टी के सचेतक पर उठाए सवाल

इस गम्भीर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल, एडिशनल पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार, डीसीपी अशोक गुप्ता और अन्य अधिकारी एसएमएस अस्पताल पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीड़िता से बात की। डॉक्टरों के मुताबिक पीड़ित 15 फीसदी से ज्यादा झुलस गई है लेकिन वह पुलिस को बयान देने की स्थिति में है। डॉक्टर्स की मौजूदगी में पुलिस अधिकारी पीड़िता के बयान ले रही है।

पुलिस ने ट्राइटन मॉल से सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाए हैं। जैसे ही तेजाब फैंकने के बाद आरोपी महबूब ट्राइटन मॉल से भागने लगा तो मॉल में मौजूद लोगों ने उसे दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई की। यह घटना भी सीसीटीवी कैमरे में कैद है। तेजाब हमले के निशान ट्राइटन मॉल की दीवारों पर भी बन गए हैं जो सीसीटीवी में साफ नजर आ रहे हैं। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी महबूब भट्टा बस्ती के लंकापुरी का रहने वाला है।

पढ़ेंः जयपुर ब्लास्ट का मास्टरमाइंड इंडियन मुजाहिदीन का आतंकी आरिज 'जुनैद' गिरफ्तार

पीड़िता और आरोपी दोनों विवाहित हैं लेकिन दोनों के बीच प्रेम संबंध होने की बात भी सामने आई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दोनों में लम्बे समय से विवाद है। अधिकारियों के मुताबिक आरोपी महबूब की निगरानी के लिए बर्न वार्ड में पुलिस गार्ड तैनात किए गए हैं।

पुलिस तफ्तीश में यह भी सामने आया कि आरोपी महबूब पहले से दो बार शादीशुदा है और लंबे समय से वह पीड़िता से शादी करना चाहता था, लेकिन जैसे-जैसे दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया वैसे-वैसे आरोपी महबूब पीड़िता की जान का दुश्मन बन गया।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES