• A
  • A
  • A
ETV BHART RAJASTHAN की खबर का असर : ज्ञानदेव आहूजा पर दिल्ली से चलेगा अनुशासन का डंडा!

जयपुर। ईटीवी भारत राजस्थान की खबर का बड़ा असर हुआ है। विधायक ज्ञानदेव आहूजा के वायरल ऑडियो के बाद प्रदेश बीजेपी अनुशासन समिति में अब तक यह मामला नहीं जाने संबंधी खबर ईनाडु इंडिया द्वारा उठाए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी का प्रेदश नेतृत्व हरकत में आ गया।

बीजेपी अनुशासन समिति की बैठक करते जनप्रतिनिधि।


प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने आज अनुशासन समिति की बैठक बुलाई और इसमें आहूजा के मामलें में चर्चा की गई। इसमें तय किया गया कि उपचुनाव में हुई हार के बाद सोशल मीडिया में वायरल हुए रामगढ़ विधायक रामदेव आहूजा के ऑडियो बम पर अब प्रदेश नेतृत्व नहीं बल्कि केन्द्रीय नेतृत्व ही कार्रवाई करेगा। प्रदेश भाजपा अनुशासन समिति ने आहूजा के अनुशासनहीनता से जुड़ा मामला केन्द्रीय अनुशासन समिति को भेज दिया।


पढ़ेंः राजस्थान TOP 5 NEWS @ 8 PM

इससे पहले प्रदेश अनुशासन समिति में यह मामला आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने दिया, जिसे केन्द्रीय नेतृत्व को जांच और कार्रवाई के लिए भेजने का निर्णय लिया गया। इससे पहले सत्ता और संगठन से विपरित चल रहे भाजपा विधायक घनश्याम तिवाड़ी की अनुशासनहीनता का मामला भी केन्द्रीय अनुशासनहीनता समिति के पास विचाराधीन है और समिति ने तिवाड़ी को नोटिस देकर स्पष्टीकरण भी मांगा था लेकिन अब तक कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं हुआ।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES