• A
  • A
  • A
आनंदपाल एनकाउंटर मामला : अब सीबीआई के रडार पर SOG के अधिकारी!

जयपुर। राजस्थान में बहुचर्चित गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर मामले को लेकर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के अधिकारी चूरू स्थित सीबीआई के कार्यालय पहुंचे। जहां सीबीआई ने एनकाउंटर मामले में एसओजी अधिकारियों के बयान दर्ज किए। सीबीआई ने 6 जनवरी को आनंदपाल एनकाउंटर, सांवराद में रैली और राजपूत नेताओं पर दर्ज केस के 3 प्रकरण दर्ज किए थे।

आनंदपाल सिंह (फाइल फोटो)।


एनकाउंटर मामले को लेकर सीबीआई डीवाईएसपी सुनील सिंह रावत की टीम चूरू के गांव मालासर स्थित अस्थायी कार्यालय में अनुसंधान कर रही है। इसके अलावा सीबीआई नागौर में गैंगस्टर आनंदपाल के गांव सांवराद में हुई सभा के दौरान उपद्रव में मारे गये सुरेंद्र सिंह की मौत की भी जांच कर रही है। सीबीआई ने इसके लिए गांव सांवराद में ही डेरा जमाया हुआ है। सीबीआई द्वारा दर्ज तीसरा केस 13 जुलाई को सांवराद में हुए उपद्रव में राजपूत नेताओं पर दर्ज मुकदमों का हैं। इसके लिए सीबीआई इंस्पेक्टर आर के सिन्हा की टीम ने नागौर जिले के डीडवाना में डेरा डाला हुआ है।


पढ़ेंः आनंदपाल एनकांउटर मामला : एसओजी अधिकारियों के दर्ज हुए बयान

गैंगस्टर आनंदपाल सिंह एनकाउंटर में शामिल राजस्थान और हरियाणा पुलिस अधिकारियों के बयान दर्ज करने के बाद डीवाईएसपी सुनील रावत की टीम एसओजी अधिकारियों से पूछताछ कर रही है। एसओजी एडिशनल एसपी संजीव भटनागर, एडिशनल एसपी करण शर्मा, विद्याप्रकाश, इंस्पेक्टर सुर्यवीर सिंह, इंस्पेक्टर विजयपाल राव ने हाल ही में सीबीआई के चूरू कार्यालय में बयान दर्ज करवाए हैं। सीबीआई अब तक एनकाउन्टर में शामिल 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES