• A
  • A
  • A
कांग्रेस में अपने पैसों से चुनाव लड़ना है तभी मांगे टिकट, बकौल गहलोत

जयपुर। अब तक के चुनावी इतिहास में यह कहा जाता है कि कांग्रेस के टिकट से चुनाव लडने पर उसको पार्टी की ओर से वि​त्तिय सहायता मिलती रही है। लेकिन अब ये दिन पुराने हो गए हैं।

अशोक गहलोत, महासचिव एआईसीसी।


यह दावा करने वाले कोई और नहीं बल्कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और एआईसीसी के महासचिव अशोक गहलोत हैं। गहलोत ने साफ कहा है कि इस बार अगर कोई कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लडने की सोच रहा है तो उसे टिकट लेने से पहले साफ ये बात सोच लेनी चाहिए कि वित्तीय इंतजाम उसे खुद ही करने होंगे।


पढ़ेंःआनंदपाल एनकांउटर मामला : एसओजी अधिकारियों के दर्ज हुए बयान

इस पर गहलोत ने उपचुनाव का हवाला देते हुए कहा कि अगर किसी को शक है तो वो हाल में हुए चुनावों को देख लें जहां किसी को पैसा नही दिया गया है। मतलब साफ था कि इस बार बिना पैसे वाले प्रत्याशियों को कांग्रेस टिकट नही देगी।

उल्टा गहलोत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील कर दी कि वो एआईसीसी और पीसीसी को चंदा दे और विधायक और जनप्रतिनिधी मनमोहन सिंह कमेटी के अनुसार पैसा दें। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कांग्रेस भवन दिल्ली में बन रहा है जिसकी जो​ स्थिति है उसी के अनुसार वो पार्टी को सहायता करें।

पढ़ेंः गहलोत बोले- कांग्रेस से चुनाव लड़ना है तो खुद इकट्ठा करें फंड, पार्टी नहीं देगी एक भी टका

गहलोत के इस बयान का प्रदेश कांग्रेस के इंचार्ज महासचिव आविनाश पाण्डे ने भी समर्थन किया और कहा कि फण्ड की समस्या हमेशा कांग्रेस के साथ रही है ऐसे में जनता को साथ लेकर कार्यकर्ता को साथ लेकर इसे पुरा करने का प्रयास किया जायेगा।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES