• A
  • A
  • A
वसुंधरा के सामने ताल ठोकने वाली IPS की पत्नी मुकुल चौधरी ने शुरू किया झालरापाटन में प्रचार

जयपुर. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को चुनौती देने के लिए आईपीएस पंकज चौधरी की पत्नी मुकुल चौधरी मैदान में उतरेंगी. सीएम राजे के गृह जिले झालरापाटन विधानसभा से वे अपनी दावेदारी ठोकने वाली हैं. वहीं इससे पहले ही झालरापाट्न विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रंगत निखरने लगी है.

मुकुल चौधरी, आईपीएस पंकज चौधरी की पत्नी


नवरात्र के पहले दिन से मुकुल चौधरी ने विधानसभा क्षेत्र के पिडावा इलाके के गांवों में अपना जनसंपर्क शुरू किया और लोगों से आशीर्वाद लिया. वहीं नवरात्र के पहले दिन मां जगदम्बा की आराधना कर चुनावी अभियान का शंखनाद किया. 15 साल ये सीट बीजेपी के पास ही रही है. इस सीएम राजे का कब्जा है अब उसी सीट से सीएम को हराकर खुद विधायक बनने का दावा मुकुल चौधरी ने किया है.
यह भी पढ़ें: किरोड़ीलाल मीणा को कांग्रेस के अंदर की पक्की खबर मिली, भुना रही है पार्टी


नवरात्र के पहले दिन से ही उन्होंने अपने चुनावी अभियान की शुरूआत कर दी है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मेरा जन्म स्थान झालरापाटन है और मैं अपनी धरती का कर्ज चुकाने के लिए चुनाव लड़ रही हूं. उन्होंने कहा कि मुझे एक मौका दीजिए मैं झालरापाटन को चमन बना दूंगी.
यह भी पढ़ें:सेवादल के 500 कार्यकर्ताओं की अजमेर में ट्रेनिंग, काली टोपी-सफेद टोपी के बारे में हो रहा है खुलासा
आपको बता दें कि झालावाड़ जिले की झालरापाटन सीट भाजपा के अलावा किसी और पार्टी की झोली में नहीं गई. इस सीट पर 15 साल से बीजेपी का कब्जा रहा है. सीएम राजे की इस सीट पर पंकज चौधरी की पत्नी उनको टक्कर देने मैदान में उतरने वाली हैं. वहीं ये टक्कर धौलपुर की बहू और झालावाड़ की बेटी के बीच हो गई है.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES