• A
  • A
  • A
वसुंधरा के बेटे दुष्यंत की कंपनी और ललित मोदी के बीच शेयरों की खरीद पर दिल्ली हाईकोर्ट हुआ सख्त, दिए निर्देश

नई दिल्ली/जयपुर. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह और उनकी पत्नी निहारिका की बिजनेस डील मामले की सुनवाई शुक्रवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में हुई. जिसमें हाईकोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को जल्द से जल्द इस मामले की जांच पूर्ण करने के निर्देश दिये हैं.

पूनमचंद भंडारी, अधिवक्ता.


दरअसल, अधिवक्ता पूनमचंद भंडारी ने हाईकोर्ट में इस मामले में घोटाले को लेकर पिटीशन दाखिल कर आरोप लगाया था कि आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने दुष्यंत सिंह की कंपनी नियंत हेरिटेज होटल प्राइवेट लिमीटेड के 10 रुपये के कीमत वाले 6,000 शेयरों को करीब 96 हजार रुपये प्रति शेयर खरीदा था. इसके अलावा मोदी की कंपनी ने दुष्यंत सिंह की कंपनी को बिना किसी गारंटी के 11 करोड़ रुपये का लोन दिया था.
पढ़ें: राजस्थान के 6 लाख कर्मचारियों के लिए दिवाली बोनस का ऐलान
शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए पूनमचंद भंडारी ने बताया कि इस मामले में वित्त मंत्री वसुंधरा राजे को बचा रहे हैं. ईडी इस मामले में जानबूझकर जांच को लटका रही है, लेकिन हाईकोर्ट ने इस मामले में आवश्यक निर्देश दिये हैं. हाईकोर्ट ने आज ईडी को कहा है कि जल्द से जल्द इस मामले की जांच कर रिपोर्ट पेश करें. वहीं, भंडारी ने कहा कि जांच के बाद ही पता चलेगा कि इस मामले में और कौन-कौन लोग शामिल हैं. उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ा फर्जीवाड़ा है.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES