• A
  • A
  • A
'हनुमान बेनीवाल धोखा देने वालों में से नहीं है'

चुनाव के मैदान में जारी सियासी लड़ाई के बीच खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान के बाद सियासी हलचल बढ़ गई है....

फोटो पर क्लिक कर देखें वीडियो ।


जोधपुर . चुनाव के मैदान में जारी सियासी दांव-पेच के बीच खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वे ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो लोगों की भावनाओं के साथ सौदा कर दे. वे हर समीकरण को देखकर आगे बढ़ेंगे. बेनीवाल जोधपुर के ओसिया क्षेत्र के भेड़ गांव में हनुमान साईं के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम के दौरान बोल रहे थे.
पढ़ेंःराहुल के कार्यक्रम में वसुंधरा के इस खास मंत्री के बेटे के शामिल होने के बाद पार्टी के भीतर चढ़ा पारा
बेनीवाल ने कहा कि वे आमजन की परेशानियों को देखते हुए लगातार आंदोलन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं लोगों के भावनाओं के साथ खेलने वाला नहीं हूं. नागौर में लोकसभा चनाव लड़ा था, तब मुझे पता था कि मेरे लड़ने से भाजपा जीतेगी. लेकिन, मुझे नागौर में कांग्रेस के नेताओं का दिमाग सही करना था. बेनीवाल ने कहा कि उस समय लोगों ने कहा था कि आप तो कह रहे थे कि दोनों पार्टियों को सही करेंगे. इस पर मैने कहा था कि इस बार कांग्रेस का दिमाग सही कर दिया है. 2019 में भाजपा को हरा दूंगा. बेनीवाल ने कहा कि जयपुर की धरती से 29 अक्टूबर को 15 लाख लोग व्यवस्था परिवर्तन की हुंकार भरेंगे. ये हुंकार लोगों को न्याय दिलाने की है. क्योंकि, राजस्थान का सर्वांगीण विकास तभी हो सकता है. जब यहां पर किसान का बेटा मुख्यमंत्री बनेगा. क्योंकि, वसुंधरा और गहलोत तो एक ही हैं.

पढ़ेंःहनुमान बेनीवाल 29 को पार्टी की घोषणा तो करेंगे लेकिन पार्टी रजिस्टर्ड कैसे होगी....टाइम तो बचा ही नहीं
उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अभी चुनाव आने के बाद से ही मैदान में नजर आने लगी है. ऐसे में इस बार भाजपा-कांग्रेस दोनों को सत्ता से बाहर बिठाना है. कार्यक्रम के दौरान बेनीवाल ने जयपुर की महारैली में अधिक संख्या में पहुंचने आह्वान भी किया. गौरतलब है कि बेनीवाल ने कहा है कि जयपुर की महारैली के दौरान ही वे नई पार्टी का ऐलान करेंगे. साथ ही उन्होंने 50 से 60 सीटें जीतने का दावा भी किया है. साथ ही यह भी कहा कि भाजपा -कांग्रेस के खिलाफ जो भी दल साथ आना चाहेंगे, उन सभी को साथ लेकर इस बार व्यवस्था परिवर्तन किया जाएगा.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES