• A
  • A
  • A
घुसपैठिए धर्मशाला समझकर यहां आ जाते हैं, उन्हें भगाने के लिए दोबारा मौका दें-गृह मंत्री कटारिया

उदयपुर. प्रदेश के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने एक कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे देश में करोड़ों की संख्या में घुसपैठिए घुस गए हैं और जब हमारी पार्टी के नेता है घुसपैठियों को भगाने की बात करते हैं तो विपक्षी दलों के नेताओं की चिढ़ लगती है.

गुलाब चन्द कटारिया, गृहमंत्री राजस्थान सरकार।


जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं. वैसे वैसे ही नेताओं के सियासी बयान भी राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनते जा रहे हैं. अब एक ऐसा ही बयान प्रदेश के गृहमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया ने दिया है. कटारिया ने कहा है कि देश में करोड़ों लाखों की संख्या में घुसपैठिए घुस गए हैं. जो देश को धर्मशाला समझ इस देश में रहने लग गए हैं.
पढ़ें: वसुंधरा के सामने ताल ठोकने वाली IPS की पत्नी मुकुल चौधरी ने शुरू किया झालरापाटन में प्रचार
उदयपुर में भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कटारिया ने कहा कि आप सभी को देश को बचाने के लिए लोकतंत्र में अपने अधिकार का प्रयोग करना होगा और देश के घुसपैठियों को निकालने के लिए एक बार फिर भाजपा सरकार को चुनना होगा. देश के घुसपैठियों को भगाने के लिए जो घुसपैठ ही करोड़ों लाखों की तादाद में देश में घुस गए हैं उन्हें हटाने के लिए एक बार फिर भाजपा सरकार को चुनना होगा.
पढ़ें: बर्थ डे मनाने पर भाजपा विधायक को चुनाव आयोग ने दिया रिटर्न गिफ्ट
कटारिया ने आगे कहा कि जब हमारी सरकार घुसपैठियों को देश से बाहर निकालने की बात करती है तो विपक्षी पार्टी के नेता बयानबाजी करते हैं. यह हमारा देश है कोई धर्मशाला नहीं कि किसी भी देश का आदमी यहां पर आकर रहेगा. कटारिया के इस बयान के बाद सियासी हलकों में खलबली मच गई है. जहां भाजपा के नेता इसे चुनाव नजदीक आने पर नेताजी का सियासी मास्टर स्ट्रोक करार दे रहे हैं. तो वहीं विपक्षी दल के नेता इसे ध्रुवीकरण की राजनीति करार दे रहे हैं.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES