• A
  • A
  • A
कांग्रेस के पास पैसे की कमी...क्या मजाक है...इमेरजेंसी में तो इन्होंने जयपुर के राजघराने तक को लूट लिया था- सैनी

जयपुर. विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने कांग्रेस के चुनाव फंडिंग अभियान पर सवाल उठाते हुए गंभीर आरोप लगाया है. आरोप की मुख्य वजह हाल ही में राहुल गांधी के जयपुर दौरे के दौरान होटल रेडिशन ब्लू और क्लार्क्स आमेर में हुई बैठक के बाद अब कुमारी शैलजा द्वारा ली गई स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक है.

मदनलाल सैनी, प्रदेश अध्यक्ष भाजप.


बता दें कि यह बैठक फाइव स्टार होटल में रखी गई थी, जिस पर भाजपा ने कटाक्ष किया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के अनुसार कांग्रेस का आम जनता के बीच जाकर चुनावी फंड एकत्रित करने का बयान महज दिखावा है. क्योंकि कांग्रेस का कल्चर ही होटल कल्चर रहा है. सैनी ने कहा है कि कांग्रेस के पास इतना पैसा है, जिसकी कल्पना कोई कर भी नहीं सकता. वे यही नहीं रुके, बल्कि उन्होंने बातों ही बातों में यह तक कह डाला कि इमरजेंसी के दौरान जयपुर राजघराने के महलों और किलो को खोदकर माल ले जाने की चर्चाएं भी आम हैं. उनके अनुसार यहां से इतना पैसा गया जिसकी चर्चा आज तक होती है.


पढ़ें: 'हनुमान बेनीवाल धोखा देने वालों में से नहीं है'

गौरतलब है कि पिछले दिनों कांग्रेस ने चुनावी फंडिंग के लिए जनता के बीच जाकर अभियान शुरू किया था, लेकिन अब कांग्रेस के ही शीर्ष नेता प्रदेश में आकर फाइव स्टार होटलों में कांग्रेस की बैठक ले रहे हैं. जिस पर भाजपा के नेता सवाल खड़ा कर कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया हैं. बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी के जयपुर दौरे के दौरान होटल रेडिशन ब्लू में कांग्रेस के आईटी सेल की बैठक और होटल क्लार्क्स आमेर में नेशनल एग्जीक्यूटिव की बैठक राहुल गांधी ने ली थी. वहीं, शुक्रवार को कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने होटल क्लार्क्स आमेर में कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक भी ली. जिसके बाद भाजपा ने कांग्रेस पर होटल कल्चर और पैसे नहीं होने का दिखावा करने का आरोप लगाया.

किरोड़ीलाल मीणा को कांग्रेस के अंदर की पक्की खबर मिली, भुना रही है पार्टी

सैनी ने हमला जारी रखते हुए कहा कि फंडिंग को लेकर कांग्रेस के भीतर ही इस बात की चर्चा रहती है. नेहरु परिवार इसलिए कांग्रेस में सर्वोच्च है, क्योंकि वो पार्टी की पूरी फंडिंग इसी परिवार से जुड़े नेता करते आ रहे हैं. भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने यह बड़ा बयान दिया. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की कथनी और करनी में जन्मजात से ही अंतर रहा है, इसलिए राजनीति को जानने वाले लोगों के लिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES