• A
  • A
  • A
सवाई माधोपुर: रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास युवक पर टाइगर का हमला

सवाई माधोपुर. जिले के काछडा गांव में एक युवक पर टाइगर ने अचानक हमला कर दिया. ये गांव रणथम्भौर नेशनल पार्क की खण्डार रेंज के तजावडा वन क्षेत्र से सटा है. वन विभाग के अधिकारीयों के मुताबिक इन दिनों तलावडा रेंज में टाइगर टी 66 का मूवमेंट है.

फोटो पर क्लिक कर देखें वीडियो.


बताया जा रहा है कि काछडा निवासी युवक बनवारी बैरवा जब खेत की मेड पर बाड लगाने का कार्य कर रहा था, तभी झाड़ियों की ओट में छिपे टाईगर ने हमला कर दिया और वो लहूलुहान हो गया. हमले के दौरान ही आस-पास के खेतो में कार्य कर रहे अन्य ग्रामीणों ने हल्ला मचाया, जिससे टाइगर ने युवक को छोड़ दिया और टाईगर जंगल की और भाग गया.
पढ़ें: राहुल के कार्यक्रम में वसुंधरा के इस खास मंत्री के बेटे के शामिल होने के बाद पार्टी के भीतर चढ़ा पारा
युवक को घायल अवस्था में खण्डार सीएससी में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सवाईमाधोपुर रेफर कर दिया गया. सवाई माधोपुर पहुचने के दौरान अस्पताल में घायल युवक का उपचार किया गया. इस दौरान रणथम्भौर बाघ परियोजना के अधिकारीयों ने भी अस्पताल पहुंचकर घायक युवक का हाल पूछा. लेकिन युवक की हालत अधिक गंभीर होने के कारण उसे फौरन जयपुर के लिये रेफर कर दिया गया.


पढ़ें: निर्वाचन आयोग ने मोबाइल कंपनियों की कसी नकेल, SMS और रिंगटोन को लेकर सख्त निर्देश
वन विभाग के अधिकारियों ने आशंका जताई है कि तलावडा रेंज में मूवमेंट कर रहे टाइगर टी 66 का ने युवक पर हमला किया है. साथ ही वन विभाग की टीम टाइगर को पकड़ने की लगातार कोशिश कर रही है.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES