• A
  • A
  • A
3 महीने पहले ही 25 का हुआ हूं और तय मानना वसुंधरा का बोरिया-बिस्तरा गोल कर धौलपुर भेज दूंगा,- झर्रझर्राहठ Video

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को जयपुर में स्क्रीनिंग कमेटी की चेयरमैन कुमारी शैलजा के सामने कई दावेदारों ने टिकट के लिए दांवा ठोका. इस दौरान मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र झालरापाटन से एक युवा ऐसा भी आया जिसने मुख्यमंत्री को हराने का दावा करते हुए टिकट मांगा.

देखें वीडियो।


जयपुर। प्रदेश कांग्रेस में शुक्रवार को हर किसी की नजर जयपुर के होटल क्लार्क्स आमेर पर रही. जहां कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की चेयरमैन कुमारी शैलजा ने दोनों सदस्यों के साथ एक बार फिर (प्रदेश इलेक्शन कमेटी) पीईसी के सदस्यों से मुलाकात की. हालांकि पहले से ही साफ था कि वह 16 पीईसी सदस्यों के सिवाय किसी और से मुलाकात नहीं करेंगी. लेकिन जब बात टिकट की थी तो ऐसे में टिकटार्थी ना पहुंचे ये हो नहीं सकता. ऐसे में होटल के बाहर टिकटार्थियों का जमावड़ा हो गया.
पढ़ें:- कांग्रेस के पास पैसे की कमी...क्या मजाक है...इमेरजेंसी में तो इन्होंने जयपुर के राजघराने तक को लूट लिया था- सैनी
राजस्थान में शुक्रवार को कांग्रेस के टिकटार्थी जयपुर पहुंचे. जिनमें बडी संख्या में युवा भी थे. इनमें मुख्यमंत्री की सीट झालरापाटन से भी युवा पहुंचे और खुद को टिकट दिए जाने की स्थिति में मुख्यमंत्री को हराने का दावा करते नजर आए.
इनमें से एक दावेदार तो ऐसे थे, जिनकी आयु महज 25 साल थी. जो की मुख्यमंत्री बनने के लिए न्यूनतम उम्र है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि यदि उन्हें टिकट मिल जाता है तो वह वसुंधरा राजे को झालरापाटन से हराकर वापस उनके घर धौलपुर भेज देंगे.
पढ़ें:- वसुंधरा के बेटे दुष्यंत की कंपनी और ललित मोदी के बीच शेयरों की खरीद पर दिल्ली हाईकोर्ट हुआ सख्त
वहीं जिला परिषद और पूर्व सरपंच भी इस बार टिकट की कतार में लगे हुए दिखाई दिए. यहां आए एक उम्मीदवार चंद्र सिंह राणा ने तो वसुंधरा राजे को हराने के लिए इंदिरा गांधी का ही हवाला दे दिया. उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी हो या शीला दीक्षित, उन्हे हराने वाला गरीब आदमी ही था. इसी तरह से सीएम राजे को भी एक गरीब और आम जनता से जुड़ा कार्यकर्ता ही हरा सकता है.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES