• A
  • A
  • A
Xiaomi एंड्रॉयड स्मार्ट TV का ये दो मॉडल भारत में लॉन्च...जानें कीमत

जयपुर. शाओमी ने भारत में अपने दो स्मार्ट टीवी लांच कर दिए हैं जिनमें 55 इंच का Mi TV 4X Pro दूसरा 43 इंच का Mi TV 4A Pro शामिल हैं. Xiaomi के इन दोनों टीवी में Amlogic 960X प्रोसेसर दिया गया है और इन टीवी में शाओमी के पैचवॉल और एंड्रॉयड टीवी दोनों का सपोर्ट दिया गया है. टीवी के अलावा शाओमी ने साउंड बार भी पेश किया है जिसकी कीमत 4,999 रुपये है.

Xiaomi एंड्रॉयड स्मार्ट TV


बता दें दोनों टीवी के साथ 20W का स्टेरियो स्पीकर्स मिलेगा. टीवी की बॉडी की फिनिशिंग मेटालिक है. टीवी के साथ ब्लूटूथ रिमोट मिलेगा जिसमें गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट होगा. रिमोट में बोलकर भी आप टीवी को ऑपरेट कर सकेंगे. इसके अलावा टीवी इनबिल्ट रूप से क्रोमकास्ट मिलेगा. इसके अलावा कंपनी ने 14 कंपनियों से वीडियो के लिए साझेदारी की है. इसमें में 2GB की रैम के साथ 8 जीबी की स्टोरेज दी गई है.
यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में राजस्थान से भाजपा का सूपड़ा साफ कर देंगेः मंत्री बीडी कल्ला

दोनों टीवी की खासियत
Mi TV 4X Pro टीवी की डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 2160x3840 पिक्सल यानि 4K अल्ट्राएचडी है. इसके अलावा इसमें ग्राफिक्स के लिए माली 450 GPU मिलेगा. Mi TV 4A में 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी स्टोरेज दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, ब्लूटूथ v4.2, तीन HDMI पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट, 1 S/PDIF पोर्ट और एक इथरनेट पोर्ट है. टीवी में Amlogic 960X प्रोसेसर दिया गया है. इस टीवी की कीमत 39,990 रुपये है.

यह भी पढ़ें-राजस्थान में 10 हजार पेट्रोल पंप आवंटन प्रक्रिया पर HC ने लगाई रोक, केंद्र और प्रदेश सरकार तलब

Mi TV 4A Pro TV की डिस्प्ले फुल एचडी यानि 1920x1080 पिक्सल वाली है. इसमें 3.5एमएम का हेडफोन जैक भी है. इसके अलावा इसमें ग्राफिक्स के लिए माली 450 GPU मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, ब्लूटूथ v4.2, तीन HDMI पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट, 1 S/PDIF पोर्ट और एक इथरनेट पोर्ट है. Mi TV 4A Pro की कीमत 22,999 रुपये है। दोनों टीवी की बिक्री फ्लिपकार्ट, एमआई की वेबसाइट और एमआई होम से 15 जनवरी से दोपहर 12 बजे होगी. वहीं साउंड बार की बिक्री Mi.com और एमआई होम से 16 जनवरी से होगी.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES